Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'दादी की रसोई' के मालिक बने KBC के 'कर्मवीर', समाजसेवा से खुश रवीना टंडन बनेंगी हॉट सीट की साथी

अनूप खन्ना का कहना है कि हर शहर, हर कस्बे और छोटी-बड़ी जगह पर ऐसी रसोई होनी चाहिए। जिससे लोगों का पेट भरने में मददगार साबित हो। इससे समाज और देश दोनों का भला होगा।

दादी की रसोई के मालिक बने KBC के कर्मवीर, समाजसेवा से खुश रवीना टंडन बनेंगी हॉट सीट की साथी
X

'दादी की रसोई' के मालिक बने KBC के 'कर्मवीर

नोएडा के समाजसेवी के लिए आज का दिन किसी सपने का सच होने जैसा है। क्योंकि वजह बेहद खास है। नोएडा में रहने वाले समाजसेवी अनूप खन्ना आज 'कौन बनेगा करोड़पति' कार्यक्रम में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे और उनके साथ फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन बतौर सहयोगी खेलती नजर आएंगी। जब अनूप खन्ना को 'कौन बनेगा करोड़पति' की तरफ से खास कार्यक्रम 'कर्मवीर' के लिए फोन आया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था।

अनूप खन्ना ने बताया कि आज (शुक्रवार) को उनका एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने उनकी सहयोगी के रूप में इस एपिसोड में केबीसी खेला है। अनूप खन्ना ने बताया कि उन्होंने और रवीना टंडन ने मिलकर 25 लाख रुपए जीते हैं। इनमें से आधी धनराशि रवीना टंडन एक एनजीओ को देंगी। जबकि आधी धनराशि 'दादी की रसोई' को मिलेगी। आपको बता दें कि आज 'कौन बनेगा करोड़पति' कार्यक्रम में अनूप खन्ना के इस एपिसोड की शूटिंग पहले ही की जा चुकी है।

आज 8 जनवरी की रात इसका प्रसारण किया जाएगा। आइये एक नजर अनूप खन्ना के समाजसेवा पर डाले। आखिर कैसे वह युवाओं में इतना लोकप्रिय है। 'दादी की रसोई' के माध्यम से लोगों को 5 रूपये में भरपेट खिलाते है खाना नोएडा में सेक्टर-29 गंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में समाजसेवी अनूप खन्ना 'दादी की रसोई' के मालिक है और कई सालों से ये रसोई चला रहे हैं।

'दादी की रसोई' में रोजाना 400 लोगों को 5 रुपये में लोगों को भरपेट खाना खिलाया जाता हैं। अनूप खन्ना के इस काम से खासकर युवा बहुत प्रभावित है। उन्हें इस बेहतरीन कार्य के लिए राष्ट्रपति से पुरस्कार मिल चुका है। अब अनूप खन्ना के इस अनूठे कार्य के लिए उन्हें 'कौन बनेगा करोड़पति' के 'कर्मवीर' कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया।

Next Story