Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में न बच्ची सुरक्षित है और न 90 साल की बुर्जुग महिला: स्वाति मालीवाल

मालीवाल ने कहा कि मैं आज उपराज्यपाल और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस से अपील करने वाली हूं और पत्र लिखने वाली हूं कि इस मामले में फास्ट्रैक तरीके से 6 महीने में फांसी की सजा दिलानी चाहिए।

दिल्ली में न बच्ची सुरक्षित है और न 90 साल की बुर्जुग महिला: स्वाति मालीवाल
X
स्वाति मालीवाल

दिल्ली में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे है। दिल्ली में अब महिलाएं सुरक्षित नहीं रही। बच्ची हो या बुर्जुग महिला कोई भी दरिंदों से सुरक्षित नहीं है। ऐसे में दिल्ली की पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े होते है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली में 90 साल की महिला को एक 33 साल का युवक जबरदस्ती उठाकर ले गया और उनके साथ बेरहमी से मारपीट की और बार-बार रेप किया।

अम्मा बार-बार युवक से गिड़गिड़ाती रहीं कि उनको छोड़ दे लेकिन उसने नहीं सुनी। एफआईआर दर्ज हो गई है और उसे गिरफ्तार ​कर लिया है। उन्होंने कहा कि ये घटना ये सवाल उठाती है कि दिल्ली और देश में न तो 6 महीने की बच्ची सुरक्षित है और न 90 साल की महिला।​

मैं आज उपराज्यपाल और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस से अपील करने वाली हूं और पत्र लिखने वाली हूं कि इस मामले में फास्ट्रैक तरीके से 6 महीने में फांसी की सजा दिलानी चाहिए। आपकों बता दें कि दिल्ली में 90 साल की एक बुजुर्ग महिला को किडनेप करके दुष्कर्म और मारपीट की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी। नजफगढ़ की रहने वाली पीड़ित बुजुर्ग महिला की शिकायत के आधार पर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Next Story