Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: नंदनगरी इलाके में युवती का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

Delhi News: पुलिस ने बताया कि शुरुआती चिकित्सा टेस्ट में यौन हमले की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर प्रकरण की विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटनाक्रम का पता लगाने और अपराधी की पहचान करने के लिए पार्क के भीतर और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Delhi News: नंदनगरी इलाके में युवती का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज
X

बंद घर में 12 दिन सड़ता रहा रिटायर्ड एसडीओ का शव

Delhi News दिल्ली में रविवार की सुबह एक युवती का शव (Girl Dead Found) मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि नंदनगरी (Nandnagri) बस डिपो के सामने मौजूद पार्क में 19 साल की एक युवती का शव मिला है जिसपर कई चोट के निशान हैं। पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि मामला दर्ज जांच की जा रही है। घटनाक्रम का पता लगाने और अपराधी की पहचान करने के लिए पार्क के भीतर और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) की फुटेज खंगाली जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती चिकित्सा परीक्षण में यौन हमले की पुष्टि नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतका सीमापुरी इलाके की रहने वाली थी और नशे की आदी थी। वह आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों और मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल लोगों के संपर्क में थी। पुलिस ने बताया कि युवती को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शव का निरीक्षण करने पर गले और हाथ में कटने के निशान मिले हैं।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती चिकित्सा टेस्ट में यौन हमले की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर प्रकरण की विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटनाक्रम का पता लगाने और अपराधी की पहचान करने के लिए पार्क के भीतर और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Next Story