Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में लगा महाजाम, मेट्रो स्टेशन हुए बंद, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये पूरी खबर

दिल्ली मेट्रो की तरफ से जानकारी दी गई कि ग्रीन लाइन के चार मेट्रो स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स को बंद कर दिया गया है। दिल्ली मेट्रो ने बताया कि ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन, बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन, पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन और टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं।

घर से निकलने से पहले पढ़ लें खबर, महाजाम में फंसी दिल्ली, कई मैट्रो स्टेशन बंद
X

महाजाम में फंसी दिल्ली, कई मैट्रो स्टेशन बंद

नये कृषि कानून को लेकर केंद्र के खिलाफ 68 दिनों से विरोध-प्रदर्शन चल रहा है। जिसके कारण अब दिल्ली-एनसीआर के लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आज दिल्ली-एनसीआर के तरफ जाने वाले लोगों को काफी दिक्कत आ रही है। क्योंकि कहीं भयंकर जाम लगा है तो कहीं-कहीं दिल्ली मेट्रो को बंद कर दिया गया है। जिससे के बारे में काफी लोगों को पता न होने के कारण या तो जाम में फंसे है या फिर बंद स्टेशनों पर जाकर वापिस लौट रहे है।

उधर, दिल्ली मेट्रो की तरफ से जानकारी दी गई कि ग्रीन लाइन के चार मेट्रो स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स को बंद कर दिया गया है। दिल्ली मेट्रो ने बताया कि ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन, बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन, पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन और टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं।

दिल्ली के कई रास्तों पर लगा भयंकर जाम

केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघू, गाजीपुर तथा टिकरी सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं। यहां भारी संख्या में सुरक्षा बल भी तैनात है। दिल्ली की यातायात पुलिस ने यात्रियों को उन क्षेत्रों की जानकारी दी जहां यातायात प्रभावित है तथा वैकल्पिक मार्गों की भी जानकारी दी। उसने ट्वीट किया कि सीमा के बंद रहने के कारण आईएसबीटी आनंद विहार से गाजीपुर तक मार्ग संख्या 56 पर यातायात प्रभावित रहेगा।

इन मार्गों के बदले गये रूट

आपकों बता दें कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इन मार्गों के रूट में बदलाव किया है जैसे अक्षरधाम सेतु - एनएच-9 और अक्षरधाम की तरफ, एनएच-24 पर मैक्स हॉस्पिटल कट-हसनपुर डिपो की तरफ, गाजीपुर गोलचक्कर-आनंद विहार की तरफ, पेपर मार्केट- मयूर विहार फेज-3 की तरफ, मुर्गा मंडी से बचें, कोंडली पुल- गाजीपुर गोलचक्कर की तरफ।

Next Story