Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने IPL में सट्टा लगाने वाले गैंग का किया भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस ने आशीष गुप्ता (37), योगेश (26) और हिमांशु रावत (29) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच पर सट्टा लगाने के मामले में बुधवार को दक्षिणी दिल्ली के के.एम. पुर इलाके में सैनी बस्ती से गिरफ्तार किया।

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने IPL में सट्टा लगाने वाले गैंग का किया भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार
X

दिल्ली पुलिस ने IPL में सट्टा लगाने वाले गैंग का किया भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दावा किया है कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आशीष गुप्ता (37), योगेश (26) और हिमांशु रावत (29) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच पर सट्टा लगाने के मामले में बुधवार को दक्षिणी दिल्ली के के.एम. पुर इलाके में सैनी बस्ती से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा कि रात करीब साढ़े दस बजे छापेमारी की गई, तीन लोग आईपीएल के एक मैच पर सट्टा लगाते हुए पाए गए। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि के. एम. पुर पुलिस थाने में जुआ खेलने से जुड़े प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पांच मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं।

मकान मालिक से तंग आकर युवक ने फांसी लगायी

दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने किराये के मकान में पर फांसी लगा दी। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान नरेश कुमार के तौर पर की गई है जो साउथ एक्सटेंशन-1 में टैटू की एक दुकान चलाता था।

पुलिस ने बताया कि कुमार ने अपने सुसाइड नोट में अपने मकान मालिक अनिल बैसला पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी कि कुमार और उसके मकान मालिक के बीच किराये के भुगतान संबंधी पैसे का विवाद था।

Next Story