Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: दिल्ली में हथियार बंद बदमाशों ने दुकानदार से लूटे 50 हजार, मुठभेड़ में गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार

Delhi Crime: पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे बल्कि अज्ञात लोगों के फोन से अपने संपर्कों से बात कर रहे थे। पुलिस ने उनके संपर्कों का पीछा किया और उन्हें गुप्त सूचना मिली कि आरोपी राजीव नगर एक्सटेंशनन में लूट की एक और वारदात को अंजाम देने वाले हैं।

Delhi Crime: दिल्ली में हथियार बंद बदमाशों ने दुकानदार से लूटे 50 हजार, मुठभेड़ में गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार
X

 दिल्ली में हथियार बंद बदमाशों ने दुकानदार से लूटे 50 हजार

Delhi Crime दिल्ली में लूटपाट (Looted) के मामले लगातार बढ़ रहे है। ऐसा ही एक मामला रोहिणी के भाग्य नगर (Rohini's Bhagya Nagar) से सामने आया है। यहां एक दुकान मालिक से 50 हजार रुपये की लूट की गई। इस दौरान एक ही गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार (Four Gang Members Arrested) किया गया है। पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी है। आरोपियों की पहचान अंकित शर्मा (24), मोहित (20), हिमांशु डबास (20) और नितेश पटेल (18) के तौर पर हुई है। ये सभी दिल्ली के मुबारकपुर डबास इलाके के रहने वाले है हैं। पुलिस ने बताया कि उनके पास से दो पिस्तौल, एक एयर गन और 15 कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान आरोपियों की पहचान की गई।

जानकारी के मुताबिक, 23 जून की रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि हथियारबंद लोगों ने व्यापारी दीपक कुमार की दुकान में घुसकर उससे 50 हजार रुपये की लूट की थी। सभी आरोपी मास्क पहने हुए थे। पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे बल्कि अज्ञात लोगों के फोन से अपने संपर्कों से बात कर रहे थे। पुलिस ने उनके संपर्कों का पीछा किया और उन्हें गुप्त सूचना मिली कि आरोपी राजीव नगर एक्सटेंशनन में लूट की एक और वारदात को अंजाम देने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि एक टीम मौके पर पहुंची और उन्हें पकड़ने की कोशिश की। आरोपियों ने भागने प्रयास किया और पुलिस पर गोली चलाई। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। जिससे नजदीकी अस्पताल भर्ती करवाया गया। मौके से मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि उनके खुलासे के बाद मोहित और अंकित को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Story