Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस में बम होने की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, बैग में ये चीज

दिल्ली के आइटीओ इलाके में मंगलवार दोपहर एक कलस्टर बस में बम मिलने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस, फायर ब्रिगेड और बम विस्फोटक की टीम पहुंच गई। जांच के दौरान बैंग में मेडिकल किट मिली।

बस में बम होने की सूचना मिलने से मचा हड़कंप
X

दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली के आइटीओ इलाके में मंगलवार दोपहर एक कलस्टर बस में बम मिलने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस एवं फायर ब्रिगेड और बम विस्फोटक की टीम पहुंच गई। जांच के दौरान बैंग में मेडिकल किट मिली। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों और दिल्ली पुलिस ने राहत की सांस ली।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर में आइटीओ के पास एक कलस्टर बस में बम मिलने की सूचना के बाद बस में अफरातफरी मच गई। बस में बैठी सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। बस कंडक्टर और ड्राइवर ने बस को तुरंत सड़क किनारे लगाया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस एवं फायर ब्रिगेड और बम विस्फोटक की टीम पहुंच गई। जांच में पाया कि बैग में मेडिकल किट रखी हैं। बता दे कि इससे पहले गत 29 जनवरी को तुगलक रोड थाने से कुछ दूरी पर इजराइल दूतावास के बम धमाके हुए थे जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूटे थे।

Next Story