Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : खेल मैदान बचाने स्कूली बच्चों की ऐसी जिद, सड़क जामकर भूखे-प्यासे दिनभर डटे रहे, अब अलाव जलाकर रात बिताने की तैयारी

खेल मैदान बचाने बच्चों ने ऐसी जिद पाल ली है कि जिद के आगे अफसर भी परेशान हो गए हैं. खेल मैदान से कॉम्प्लेक्स हटाने स्कूली बच्चों ने आज दिनभर सड़क की लड़ाई लड़ी. चक्काजाम कर भूखे-प्यासे दिनभर सड़क पर डटे रहे. इस बीच कई अफसरों ने बच्चों को समझाने की कोशिश की. बच्चे हैं कि किसी की भी नहीं सुन रहे हैं. सभी बच्चों के जुबां पर एक ही रट हैं- सीएमओ हटाओ-खेल मैदान बचाओ. स्कूली बच्चे दिनभर प्रदर्शन के बाद अब अलाव जलाकर रात बिताने की तैयारी कर चुके हैं.

देखिए वीडियो : खेल मैदान बचाने स्कूली बच्चों की ऐसी जिद, सड़क जामकर भूखे-प्यासे दिनभर डटे रहे, अब अलाव जलाकर रात बिताने की तैयारी
X

बिलाईगढ़. खेल मैदान बचाने बच्चों ने ऐसी जिद पाल ली है कि जिद के आगे अफसर भी परेशान हो गए हैं. खेल मैदान से कॉम्प्लेक्स हटाने स्कूली बच्चों ने आज दिनभर सड़क की लड़ाई लड़ी. चक्काजाम कर भूखे-प्यासे दिनभर सड़क पर डटे रहे. इस बीच कई अफसरों ने बच्चों को समझाने की कोशिश की. बच्चे हैं कि किसी की भी नहीं सुन रहे हैं. सभी बच्चों के जुबां पर एक ही रट हैं- सीएमओ हटाओ-खेल मैदान बचाओ. स्कूली बच्चे दिनभर प्रदर्शन के बाद अब अलाव जलाकर रात बिताने की तैयारी कर चुके हैं.

बता दें कि प्रेम भुवन प्रताप सिंह स्कूल के बच्चों ने आज नगर पंचायत भटगांव के गिरवानी पहुंच मार्ग में चक्का जाम कर दिया है. छात्र-छात्राओं ने गिधौरी से सरसींवा पहुंच मार्ग में चक्का जाम कर मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया है. ये सभी स्टूडेंट स्कूल खेल मैदान में कांप्लेक्स को हटाने की मांग कर रहे हैं. इतनी बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं के हुजूम को संभालने और उनकी सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है. मौके पर बिलाईगढ़ एसडीओपी संजय तिवारी भी पहुंचे हुए थे. स्कूल के बच्चे लगातार सात घंटों से सड़क पर ही डटे हुए हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पितांबर पटेल भी मौके पर मौजूद हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्कूल प्रशासन एवं स्थानीय प्रशासन की बैठक ले रहे हैं. अधिकारियों की समझाइश को दरकिनार कर स्कूली बच्चे एक ही रट लगाए हुए हैं. स्कूली बच्चों ने 'सीएमओ हटाओ-खेल मैदान बचाओ' की तख्ती लेकर सड़क पर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. चक्का जाम के चलते रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है.

अलाव जलाकर रात बिताने की तैयारी की दो वीडियो देखिए...






प्रदर्शन की इन वीडियो को भी देखिए...







Next Story