Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

23 IFS अफसरों का ट्रांसफर ऑर्डर जारी, बड़गैय्या कांकेर CCF बनाए गए, देखिए पूरी सूची...

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर वन विभाग में बंपर तबादले हुए हैं. 23 आईएफएस अफसरों का ट्रांसफर ऑर्डर जारी हुआ है. हाथियों की लगातार मौत के बाद इसके पहले भी बीते दिनों ही वन विभाग के कई बड़े अधिकारियों को इधर से उधर किया गया था. सीसीएफ अतुल शुक्ला को हटाया गया था. साथ ही कई डीएफओ को भी हटा दिया गया था. अब फिर वन विभाग के 23 अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल किया गया है. कई अधिकारियों को नवीन पदस्थापना भी मिली है.

23 IFS अफसरों का ट्रांसफर ऑर्डर जारी, बड़गैय्या कांकेर CCF बनाए गए, देखिए पूरी सूची...
X

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर वन विभाग में बंपर तबादले हुए हैं. 23 आईएफएस अफसरों का ट्रांसफर ऑर्डर जारी हुआ है. हाथियों की लगातार मौत के बाद इसके पहले भी बीते दिनों ही वन विभाग के कई बड़े अधिकारियों को इधर से उधर किया गया था.

सीसीएफ अतुल शुक्ला को हटाया गया था. साथ ही कई डीएफओ को भी हटा दिया गया था. अब फिर वन विभाग के 23 अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल किया गया है. कई अधिकारियों को नवीन पदस्थापना भी मिली है. पीसी पाण्डेय अपर प्रधान मुख्य संरक्षक बनाए गए हैं.

एसएस बजाज अपर प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज संघ बनाए गए हैं. कौशलेंद्र कुमार को अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक छत्तीसगढ़ राज्य वन अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान रायपुर का प्रभार मिला है. एसएसडी बड़गैया का रायपुर वन वृत्त से कांकेर तबादला किया गया है.



Next Story