Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रक्षाबंधन पर दुकान खोलने का समय बढ़ा, कलेक्टर ने दिए आदेश

फेस मास्क के उपयोग के साथ-साथ सोशल और फिजिकल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखना आवश्यक। पढ़िए पूरी खबर-

रक्षाबंधन पर दुकान खोलने का समय बढ़ा, कलेक्टर ने दिए आदेश
X

रायपुर। कल रक्षाबंधन के दिन राखी और मिठाई विक्रेता स्टाल की बिक्री करने की छूट दी गई है। वहीं अब कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन ने रक्षाबंधन त्यौहार को ध्यान में रखते हुए राखी एवं मिठाई की दुकानों को 3 अगस्त को 1 दिन के लिए सुबह 6 से 12 तक बिक्री करने की अनुमति दे दी है। इस दौरान कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए फेस मास्क के उपयोग के साथ-साथ सोशल और फिजिकल डिस्टेंसिंग को सभी को ध्यान में रखना आवश्यक है तथा प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का अक्षरस: पालन करना अनिवार्य है।

बता दें राजधानी रायपुर में रक्षाबंधन के त्योहार को ध्यान में रखते हुए 3 अगस्त को विशेष छूट दी गई है। इस संबंध में कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन के हस्ताक्षरित आदेश जारी किया गया था। आदेश में कहा गया था कि कल रक्षाबंधन के दिन सुबह 6 बजे से 10 बजे तक राखी और मिठाई विक्रेता स्टाल लगा सकेंगे। इस छूट के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा। क्रेता और विक्रेता दोनों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा साथ ही मास्क लगाना भी अनिवार्य रहेगा।

अब ताजा आदेश के मुताबिक कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन ने रक्षाबंधन त्यौहार को ध्यान में रखते हुए 3 अगस्त को राखी एवं मिठाई की दुकानों में बिक्री करने के समय में 2 घंटे बढ़ा दिए हैं।

Next Story
Top