Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने जन्मदिन पर की ये मार्मिक अपील...

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने आज अपने जन्मदिन के अवसर पर पूजा-अर्चना की और देश-प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की है। उन्होंने ईश्वर से देश-प्रदेश को कोरोना संक्रमण से जल्द मुक्त करने तथा इस गंभीर बीमारी से ग्रसित लोगों की जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने जन्मदिन पर की ये मार्मिक अपील...
X

रायपुर. राज्यपाल अनुसुईया उइके ने आज अपने जन्मदिन के अवसर पर पूजा-अर्चना की और देश-प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की है। उन्होंने ईश्वर से देश-प्रदेश को कोरोना संक्रमण से जल्द मुक्त करने तथा इस गंभीर बीमारी से ग्रसित लोगों की जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

राज्यपाल ने आम जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोविड-19 का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। अतः प्रयास करे की अपने घर पर ही रहे, भीड़-भाड़ वाले तथा सामूहिक आयोजन पर जाने से बचे। मास्क का सदैव प्रयोग करें और हाथों को साबून से बार-बार धोते रहे।

साथ ही रोग प्रतिरोग क्षमता बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक काढ़े या घर में ही उपलब्ध वस्तुएं का उपयोग करें। साथ ही इस बीमारी से जुड़े प्रारंभिक लक्षण दिखने पर अपना परीक्षण कराए और नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में या किसी चिकित्सक से संपर्क करें और चिकित्सक की सलाह पर निर्धारित दवाओं का उपयोग करना प्रारंभ करें। अपने घर के बच्चों एवं बुजुर्गों का विशेष रूप से ध्यान रखें। हम अभी इस समय दवाई और कड़ाई के सिद्धांत का पालन करें और निश्चित ही हमारी सजगता से ही देश एवं प्रदेश को कोरोना संक्रमण वायरस से मुक्त करा लेंगे।

Next Story