Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरेराह झगड़ रहे बदमाशों ने डायल 112 के स्टाफ से की मारपीट, नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना के बाद पहुंची डायल 112 टीम से भी दोनों पक्षों ने मारपीट की। इस घटना में डायल 112 के एक आरक्षक और उसके सहयोगी को चोटें आई है। पढ़िए पूरी खबर...

सरेराह झगड़ रहे बदमाशों ने डायल 112 के स्टाफ से की मारपीट, नाबालिग समेत चार गिरफ्तार
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना के बाद पहुंची डायल 112 टीम से भी दोनों पक्षों ने मारपीट की। इस घटना में डायल 112 के एक आरक्षक और उसके सहयोगी को चोटें आई है। दोनों का उपचार जारी है। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं 2 लोग अब भी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। मामला खमतराई थाना क्षेत्र के डेरापारा इलाके का है।

मिली जानकारी के अनुसार डेरापारा इलाके में दो पक्षों के बीच मारपीट हो रही थी। मारपीट की सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम पहुंची तो दोनों पक्षों ने पुलिसकर्मियों के साथ ही मारपीट कर दी। इससे डायल 112 की टीम के एक आरक्षक और उसके सहयोगी को चोटें आई है। इसके बाद पीड़ितों ने मामले की शिकायत खमतराई थाने में दर्ज कराई। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट का केस दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाबालिग भी शामिल है। वहीं 2 लोग अब भी फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

और पढ़ें
Next Story