Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक ने मंदिर में की खुदकुशी, पुलिस पर गंभीर आरोप, परिजनों ने लाश लेने से किया इंकार

नगरवासियों ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग। पढ़िए पूरी खबर-

युवक ने मंदिर में की खुदकुशी, पुलिस पर गंभीर आरोप, परिजनों ने लाश लेने से किया इंकार
X

बालोद। जिले के काली मंदिर में हुई चोरी के मामले में संदेही की लाश मंदिर में ही फांसी के फंदे से लटकी मिली। कुछ दिनों पहले युवक को चोरी के मामले पर पूछताछ करने पुलिस डौंडीलोहारा थाना ले गई थी। जिस मंदिर में माता के गहनों की हुई थी चोरी मृतक उसी मंदिर का सफाई कर्मचारी है। अब मंदिर परिसर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक के शव को परिजनों सहित ग्रामीणों ने लेने से मना कर दिया है।

युवक की लाश फांसी के फंदे से लटके होने की खबर फैलते ही डौंडीलोहारा नगर के मंदिर के बाहर नगरवासियों की भीड़ लग गई इसकी सूचना पुलिस तक भी पहुंची उसके बाद मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया था। नगरवासियों ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर युवक द्वारा फांसी लगाने की आशंका जताई थी और इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी।

मृत युवक के शव को परिजनों सहित ग्रामीणों ने लेने से मना कर दिया है। गांव घनगांव के बाहर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौजूद हैं। राजस्व सहित पुलिस के आला अधिकारी बल मौके पर पहुंचे हैं। ग्रामीणों की मांग है कि थाने में युवक को प्रताड़ित करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की जाये और मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाये।

Next Story