Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशों को पुलिसिया सबक : सब इंजीनियर के साथ मारपीट कर लूट लिए सोने की चेन और नकदी

कांकेर जिले में पीडब्ल्यूडी विभाग के सब इंजीनियर के साथ मारपीट और लूट की घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का शहर में जुलुस निकाला है। यह जुलुस आरोपियों को सबक सिखाने और असमाजिक तत्वों के लिए पुलिस की एक चेतावनी है।

बदमाशों को पुलिसिया सबक : सब इंजीनियर के साथ मारपीट कर लूट लिए सोने की चेन और नकदी
X

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पीडब्ल्यूडी विभाग के सब इंजीनियर के साथ मारपीट और लूट की घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का शहर में जुलुस निकाला है। यह जुलुस आरोपियों को सबक सिखाने और असमाजिक तत्वों के लिए पुलिस की एक चेतावनी है। बता दें कि पीडब्ल्यूडी विभाग के सब इंजीनियर उमेश ठाकुर शहर के नए बस स्टैंड के सामने निर्माणाधीन इनडोर स्टेडियम में बीती रात काम करवा रहे थे। तभी 5 युवक वहां आए और मजदूरों के साथ गालीगलौज करने लगे। इसके बाद मजदूरों ने सब इंजीनियर को इसकी सूचना दी और मजदूर डर कर वहां से भाग गए।

वहीं सब इंजीनियर ट्रेक्टर में मलबा डलवाकर ले जा रहे थे तभी युवकों ने उन्हें रोक लिया और सामान चोरी कर ले जाने का आरोप लगाने लगे, इस पर सब इंजीनियर ने स्टेडियम निर्माण का मलबा हटाने और शासकीय कार्य होने की बात युवकों से कही लेकिन युवकों ने उनके साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट की। इतना ही नहीं युवकों ने उनकी सोने की चेन और 1100 रुपए नगद लूट कर फरार हो गए। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को सबक सिखाने आज शहर में जुलुस निकाली और कोतवाली थाने से न्यायालय तक पैदल लेकर निकली है।





और पढ़ें
Next Story