Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद सुनील सोनी ने अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने CM भूपेश को लिखा पत्र

अनियमित महासंघ के बैनर तले 35 हज़ार से अधिक अनियमित कर्मियों ने अपने 18 घटक संगठनों के साथ मजबूत रणनीति अपनाते हुए आंदोलन छेड़ने की तैयारी कर ली है। पढ़िए पूरी खबर-

सांसद सुनील सोनी ने अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने CM भूपेश को लिखा पत्र
X

रायपुर। प्रदेश सरकार के जन घोषणा पत्र के महत्वपूर्ण घोषणा में से एक 'नियमित किये जायेंगे समस्त अनियमित कर्मचारी' अभी तक नहीं पूरा हुआ है। इसे लेकर अनियमित महासंघ के बैनर तले 35 हज़ार से अधिक अनियमित कर्मियों ने अपने 18 घटक संगठनों के साथ मजबूत रणनीति अपनाते हुए आंदोलन छेड़ने की तैयारी कर ली है।

छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ अब चरणबद्ध तरीके से आंदोलन की ओर अग्रसर हो चुका है। महासंघ द्वारा वर्तमान सरकार से कई बार जन घोषणा पत्र के बिंदु क्रमांक 11 और 30 को पूरा करने हेतु पत्राचार किया गया। विभिन्न तरह से नियमितीकरण हेतु प्रावधान बनाने हेतु अनेको जन प्रतिनिधियों के माध्यम से मुख्यमंत्री छग शासन तथा समस्त कैबिनेट मंत्रियों को ज्ञापन पत्र देकर अनुनय निवेदन किया, लेकिन आज तक कार्यवाही नहीं की जा रही है, जिससे यह स्पष्ट होते जा रहा है कि सरकार अपने इस वायदे के प्रति गंभीर नहीं है।

महासंघ अब चौतरफा प्रयास कर रहा है। इसके लिए विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक संगठनों के प्रमुखों से अनियमित कर्मचारियों के मुद्दे को लेकर गंभीर वार्ताएं की जा रही है और इसमें व्यापक समर्थन धार्मिक तथा सामाजिक संगठनों द्वारा महासंघ को प्राप्त हो रहा है। इसी कड़ी में 8 जुलाई को रायपुर सांसद सुनील सोनी से संयोजक अनिल देवांगन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल मिला और प्रदेश में अनियमित कर्मचारियों के दशा के सन्दर्भ में अवगत कराया।

सांसद सुनील सोनी ने अनियमित कर्मचारियों के बातों को गंभीरता से सुना और तत्काल अनुशंसा पत्र माननीय मुख्यमंत्री लिखा। प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष रवि गडपाले, भगवती शर्मा तिवारी अध्यक्ष महिला विंग और अन्य अनियमित कर्मचारी मौजूद थे।

Next Story