Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक कमरो ने 1 माह का वेतन दिया मुख्यमंत्री सहायता कोष में और विधायक निधि से अस्पतालों को 7 लाख

विधायक गुलाब कमरो ने करोना के इस संकट काल में जरूरतमंदों के मदद के लिए विधायक व सांसद प्रतिनिधियों समेत कांग्रेसजनों से भी अपने स्वेच्छा अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में राहत राशि जमा कराने का भी आग्रह किया है। पढ़िए पूरी खबर-

विधायक कमरो ने 1 माह का वेतन दिया मुख्यमंत्री सहायता कोष में और विधायक निधि से अस्पतालों को 7 लाख
X

कोरिया। प्रदेश में बढ़ते कोरोना मरीजो के ईलाज एवं आमजनों के सहयोग हेतु स्वेच्छा से मुख्यमंत्री सहायता कोष में सविप्रा उपाध्यक्ष भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने अपने एक माह का वेतन 1 लाख 11 हजार रुपये का चेक कलेक्टर कोरिया को सौंपा है। विधायक गुलाब कमरो ने करोना के इस संकट काल में जरूरतमंदों के मदद के लिए विधायक व सांसद प्रतिनिधियों समेत कांग्रेसजनों से भी अपने स्वेच्छा अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में राहत राशि जमा कराने का भी आग्रह किया है।

इसके अलावा विधायक गुलाब कमरो ने कोविड 19 आपदा से निपटने के लिए विधायक निधि से जिले के 3 समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला चिकित्सालय को 7 लाख की राशि प्रदान की। जिला चिकित्सालय बैकुण्ठपुर को 2 लाख। समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेन्द्रगढ़ को 2 लाख। समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भरतपुर को 2 लाख। समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत को 1 लाख रुपये दिए।

विधायक गुलाब कमरो ने कहा कि वे कोरोना के इस संकट काल में पूरी तरह से अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ खड़े हुए हैं, उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकासखंडवार अपने प्रतिनिधि नियुक्त कर कोरोना के इस संकट काल में जरूरतमंदों को हर संभव सहायता प्रदान करने निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित व्यक्ति को तथा उसके परिवार को हर संभव मदद की जाएगी। विधायक गुलाब कमरो लगातार कोरोना महामारी को लेकर अपने विधानसभा क्षेत्र में नजर बनाए हुए हैं तथा स्थिति की पूरी जानकारी लगातार ले रहे हैं। जिला प्रशासन से सतत संपर्क कर कोरोना के रोकथाम के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। सुदूर वनांचल जनकपुर में विधायक गुलाब कमरो ने विधायक प्रतिनिधि अंकुर प्रताप सिंह को क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपते हुए जरूरतमंद की सहायता के लिए निर्देशित किया है। विधायक प्रतिनिधि अंकुर प्रताप सिंह ने अपना मोबाइल नम्बर 9617700416 जारी करते हुए जरूरतमंदो को दिये गए नम्बर पर सम्पर्क करने की अपील की है।

एक्शन मोड में विधायक

सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो रायपुर से मनेन्द्रगढ़ पहुंचने के बाद एक्शन मोड में नजर आए। जिस तरह से कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं उसे देखते हुवे आला अधिकारीयों के साथ बैठक कर स्थिति की जानकारी ली। वहीं एसडीएम मनेन्द्रगढ़ नयनतारा सिंह के साथ सेंट्रल अस्पताल में नवनिर्मित कोविड अस्पताल का दौरा कर जल्द शुरू करने के निर्देश दिए। वहीं देर शाम मनेन्द्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बैठक कर आगे की रूप रेखा बनाया गया गया।

Next Story