Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब बेचते मिला, पुलिस हथकड़ी लगाकर निकली, धुन में आरोपी कहता गया, साहब सब तो अपना ही इलाका

आमतौर पर पुलिस की हथकड़ी और डंडे से अच्छे-अच्छे आरोपी थर्रा उठते हैं। पुलिस के सामने आरोपियों की बोलती बंद रहती है लेकिन पंडरी इलाके में एक बदमाश ने इन बातों को झुठलाते हुए राहगीरों को भी हैरान कर दिया है। घटना उस वक्त की है जब पुलिस आरोपी का पैदल जुलूस निकाल रही थी।

शराब बेचते मिला, पुलिस हथकड़ी लगाकर निकली, धुन में आरोपी कहता गया, साहब सब तो अपना ही इलाका
X
गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

आमतौर पर पुलिस की हथकड़ी और डंडे से अच्छे-अच्छे आरोपी थर्रा उठते हैं। पुलिस के सामने आरोपियों की बोलती बंद रहती है लेकिन पंडरी इलाके में एक बदमाश ने इन बातों को झुठलाते हुए राहगीरों को भी हैरान कर दिया है। घटना उस वक्त की है जब पुलिस आरोपी का पैदल जुलूस निकाल रही थी। मौज में रहते हुए आरोपी ने बारी-बारी से पुलिस को ही अपना इलाका गिना दिया। जुलूस के दौरान आरोपी ने नशे में कहा साहब यह सब तो अपना इलाका है।

लेकर मुझे जाओगे भी कहां। आरोपी का नाम कुलेश्वर फर्णिकर बताया गया। टीआई याकूब मेमन ने बताया आबकारी एक्ट में आरोपी की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी के खिलाफ में लंबे समय से शराब के अवैध कारोबार करने की शिकायत मिल रही थी। बता दें इस आरोपी को जब थाना से कोर्ट ले जाने तैयारी हुई तीन वर्दीवालों की ड्यूटी लगाई गई। आरोपी के हाथ में हथकड़ी लगाए गए लेकिन इसके बाद भी बिना किसी पुलिस के खौफ के आरोपी बिंदास रहते हुए अपना रौब दिखाता रहा। रास्ते में चलने के दौरान आरोपी का यह अंदाज देखकर राहगीर भी दंग रह गए।

हार्डकोर बदमाशों का पहले भी जुलूस

रायपुर में हार्डकोर बदमाशों का पहले भी जुलूस निकाला गया है। सबसे ज्यादा चाकूबाजी और नकबजनी के मामले में पकड़े गए आरोपियों की हिस्ट्रीशीट देखते हुए पुलिस ने पैदल मार्च कराया। पंडरी इलाके में दो दिन पहले ही चाकूबाजी की बड़ी घटना हुई थी। इसके बाद से सुपरविजन अधिकारी के आदेश पर सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया। बदमाशों की धरपकड़ के दौरान शराब के अवैध कारोबार करने का पता चला।

आबकारी एक्ट में पहुंचा दिया जेल

आरोपी को पैदल कोर्ट तक ले जाने के बाद पुलिस ने उसे जेल पहुंचा दिया। आबकारी एक्ट के तहत हुई गैरजमानती धारा के तहत आरोपी को पहले कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी को जेल दाखिल कराया गया। कोर्ट के पहले पुलिस ने आरोपी का मेडिकल मुलाहिजा कराने के साथ कोविड टेस्ट भी कराया।


Next Story