Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेता प्रतिपक्ष बोले- सरकार सिर्फ नाम की, धरातल पर कोई काम नहीं, सदन में कल इन मुद्दों पर घेरेंगे सरकार...

बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मीडिया से मुखातिब हुए. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम प्रदेश में बढ़ी धर्मांतरण की घटनाओं, कानून व्यवस्था की लचर स्थिति, धान खरीदी के दौरान आ रही किसानों को दिक्कत जैसे जनहित के मुद्दों को पूरी ताकत से सदन में उठाएंगे.

Leader of Opposition Dharamlal Kaushik said- After Gauthan, the government is now engaged in dung jaggery
X
Leader of Opposition Dharamlal Kaushik said- After Gauthan, the government is now engaged in dung jaggery

रायपुर. बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मीडिया से मुखातिब हुए. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम प्रदेश में बढ़ी धर्मांतरण की घटनाओं, कानून व्यवस्था की लचर स्थिति, धान खरीदी के दौरान आ रही किसानों को दिक्कत जैसे जनहित के मुद्दों को पूरी ताकत से सदन में उठाएंगे.

धरमलाल कौशिक ने आगे कहा कि प्रदेश की सरकार ने तीन सालों में 51 हजार करोड़ का कर्ज लिया. 15 हजार करोड़ ब्याज के अदा किए और 8 हजार करोड़ रुपए मूलधन के दिए. बिजली बिल हाफ की बात कहकर 1 हजार करोड़ की वसूली की है. इनके वादों की पोल खुली है. काम की नहीं सिर्फ नाम की सरकार है, धरातल पर कोई काम नहीं हो रहा है.

विधायक दल की बैठक के पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा था कि सदन में सरकार को कई मुद्दों पर घेरा जाएगा. सदन में सरकार को घेरने बीजेपी के सभी विधायकों की तैयारी पूरी है. उधर सदन में सरकार को घेरने के सवाल पर सीएम विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा था कि जिस तरह की गेंदबाजी होगी बल्लेबाजी भी उसी तरह होगी. हम विपक्ष का जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Next Story