Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जमीन विवाद : किसान ने क्रेशर संचालक की कर दी दिनदहाड़े हत्या

जिले के खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम बानीपाथर में एक क्रेशर संचालक की दिन दहाड़े हत्या हो गई। मृतक का नाम राजेश अग्रवाल है और वह बानी पाथर में ही क्रशर का संचालन करते थे। बताया जाता है कि मृतक शनिवार सुबह लगभग 11 बजे अपने क्रेशर के पीछे स्थित जमीन को देखने गया हुआ था इसी दौरान बानीपाथर निवासी एक किसान के साथ जमीन को लेकर उनका जमीन विवाद हो गया।

जमीन विवाद : किसान ने क्रेशर संचालक की कर दी दिनदहाड़े हत्या
X

रायगढ़. जिले के खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम बानीपाथर में एक क्रेशर संचालक की दिन दहाड़े हत्या हो गई। मृतक का नाम राजेश अग्रवाल है और वह बानी पाथर में ही क्रशर का संचालन करते थे। बताया जाता है कि मृतक शनिवार सुबह लगभग 11 बजे अपने क्रेशर के पीछे स्थित जमीन को देखने गया हुआ था इसी दौरान बानीपाथर निवासी एक किसान के साथ जमीन को लेकर उनका जमीन विवाद हो गया।

इस दौरान किसान ने धारदार हथियार से राजेश पर हमला कर दिया जिससे राजेश अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंचनामे के बाद पीएम के लिए भेजा गया है। इधर घटना के बाद से आरोपी किसान फरार है। पुलिस ने पतासाजी के लिए टीम गठित की है। इधर घटना के बाद खरसिया के कारोबारियों में आक्रोश है। लोगों ने घटना के विरोध में नगर बंद कर दिया है।



Next Story