Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजधानी में चोरों के लिए सेफ जोन बना कबीर नगर, लगातार हो रही बड़ी चोरियां

कबीर नगर इलाके में फिर हुई एक बड़ी चोरी। मकान का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवर और नगदी ले उड़े चोर। 13 तोला सोने के जेवर, डेढ़ लाख नगदी चांदी के जेवर और मोबाइल हुए चोरी। चोरी गए माल की कुल कीमत साढ़े सात लाख रुपये। 7 से 9 दिसंबर के बीच हुई वारदात। इस दौरान मकान मालिक पूरे परिवार समेत धार्मिक यात्रा पर गया था। पढ़िए पूरी ख़बर...

राजधानी में चोरों के लिए सेफ जोन बना कबीर नगर, लगातार हो रही बड़ी चोरियां
X

रायपुर: कबीर नगर थाना क्षेत्र चोरों के लिए अड्डा बन गया है। चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे बेखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। राजधानी के कबीर नगर इलाके में फिर एक बड़ी चोरी हो गई है। मकान का ताला तोड़कर चोर सोने चांदी के जेवर और नगदी ले उड़े हैं। चोरी गए सामान में 13 तोला सोने के जेवर, डेढ़ लाख नगदी चांदी के जेवर और मोबाइल शामिल हैं। चोरी गए माल की कुल कीमत साढ़े सात लाख रुपये आंकी गई है। वारदात 7 से 9 दिसंबर के बीच हुई है। इस दौरान मकान मालिक पूरे परिवार समेत धार्मिक यात्रा पर गया था। प्रार्थिया काजल सिन्हा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है।

2014 तक आमानाका चौकी के अंतर्गत पूरा क्षेत्र आता था। क्षेत्र में अपराध का ग्राफ बढ़ता देखकर पुलिस के आला अधिकारियों ने कबीर नगर थाना क्षेत्र बनाया। इसके बाद रहवासियों में सुरक्षा की उम्मीद जागी, लेकिन थाना बनने के बाद अपराध में कमी नहीं आई। आए दिन चोरी, लूट, मारपीट, हत्या, चाकूबाजी की वारदात से लोग भयभीत हैं। गौरतलब है कि जनवरी 2020 से अब तक चोरी की 17 बड़ी वारदातें हुई हैं। चोरों ने कई सूने मकानों के ताले तोड़े, लाखों का सामान पार कर दिए, सड़क के किनारे खड़े ट्रक तक चुराकर ले गए।

Next Story