Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंस्टाग्राम फ्रेंड ने यूपी से आकर राजधानी के होटल में युवती को बुलाया फिर...

इस्टाग्राम में पहले दोस्ती की फिर दोनों ने एक दूसरे को अपना नंबर दिया। फिर दोनो फोन पर बात करते रहे फिर वात्सप्प में दोनों बात करने लगे। क्या है पूरा मामला पढ़िय....

इंस्टाग्राम फ्रेंड ने यूपी से आकर राजधानी के होटल में युवती को बुलाया फिर...
X

रायपुर। सोशल मीडिया के जारिये लड़के ने इस्टाग्राम में पहले दोस्ती की फिर दोनों ने एक दूसरे को अपना नंबर दिया। फिर दोनो फोन पर बात करते रहे फिर वाटसअप में दोनों बात करने लगे। फिर युवक ने युवती को मिलने के लिए होटल में बुलाया। होटल में बुलाकर उसके साथ जबरजस्ती संबंध बनाया। मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है।

दरसल, मामला यह है कि आरोपी 24 वर्षीय वैभव जयसवाल, सुहौल जिला गजीपुर का रहने वाला है उसकी दोस्ती सोशल मीडिया (Instagram) के जारिये रायपुर निवासी 19 वर्षाय प्रथिया से हुई। दोनों फोन में भी बातचीत करते थे। बात इतनी बड़ गई थी कि एक-दूसरे को अपनी फोटो भी शेयर करते थे। इसी बीच 15 अगस्त 2019 को युवक, युवती से मिलने रायपुर पहुंचा। युवती भी उससे मिलने के लिए घर में एनसीसी कैंप के बहाने से निकली। युवक राठौर चौक होटल राधे इन में रूका था, युवती उससे मिलने वही पहुंची दोनों साथ में रूके तभी युवक युवती के साथ जबरजस्ती करने लगा लेकिन जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे अश्लील फोटो दिखाकर बैलकमेल करने लगा और जान से मारने की धमकी देकर युवती के साथ जबरन दुषकर्म किया। जिसके बाद पीड़िता ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने आजाद चौक पुलिस के पास केस दर्ज कर पुलिस की एक टीम को गाजीपुर भेजा गया पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया है। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड में भेजा दिया गया है।

Next Story