Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस्तर फाइटर में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी, 2 आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड पत्रकार भी अरेस्ट...

बस्तर फाइटर में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला फिर उजागर हुआ है. इस बार एक मास्टरमाइंड पत्रकार भी धर दबोचा गया है. साथ ही पत्रकार का एक सहयोगी की भी गिरफ्तारी हुई है. आरोपियों के पास से फर्जी नियुक्ति पत्र भी बरामद हुआ है.कोण्डागांव पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने बस्तर फाइटर में नौकरी लगाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. फर्जी नियुक्त पत्र दिखाकर पैसों की मांग कर रहे थे.

बस्तर फाइटर में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी, 2 आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड पत्रकार भी अरेस्ट...
X

कोंडागांव. बस्तर फाइटर में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला फिर उजागर हुआ है. इस बार एक मास्टरमाइंड पत्रकार भी धर दबोचा गया है. साथ ही पत्रकार का एक सहयोगी की भी गिरफ्तारी हुई है. पत्रकार का नाम अब्दुल कादिर मेमन और सहयोगी का नाम सचिन रामटेके बताया जा रहा है.

आरोपियों के पास से फर्जी नियुक्ति पत्र भी बरामद हुआ है. कोण्डागांव पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने बस्तर फाइटर में नौकरी लगाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. फर्जी नियुक्त पत्र दिखाकर पैसों की मांग कर रहे थे.

बस्तर पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है कि बस्तर फाइटर भर्ती में ठगों से सावधान रहें. वर्तमान में बस्तर रेंज में बस्तर फाईटर्स हेतु बड़ी संख्या में भर्ती की जा रही है. उक्त भर्ती हेतु अभ्यर्थी किसी को भी पैसा न देंवे. अगर कोई अभ्यर्थी भर्ती हेतु किसी को पैसा दिए हैं या किसी भी व्यक्ति द्वारा पैसे की मांग की जा रही है तो तत्काल नजदीकी थाना या पुलिस कंट्रोल रूम कोण्डागांव के मोबाइल नम्बर 74709-56665 पर सूचित करें.

खुलासा : कैसे करते थे ठगी, ये वीडियो देखिए आप भी, क्या कह रही बस्तर पुलिस सुनिए...



Next Story