Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फंदे पर लटकी मिली मां और दो बच्चों की लाश : हत्या या आत्महत्या? मामला स्पष्ट नहीं...

धूमा गांव निवासी 26 वर्षीया झरना साहू और उसके दो बच्चों 6 साल के सागर और 4 साल के अक्षय का शव बुधवार सुबह साड़ी से बनाए गए फंदे पर लटका मिला। क्या है पूरा मामला, पढ़िए...

फंदे पर लटकी मिली मां और दो बच्चों की लाश : हत्या या आत्महत्या? मामला स्पष्ट नहीं...
X

धमतरी। धमतरी जिले के कुरूद क्षेत्र में बुधवार की सुबह दो बच्चों के साथ उनकी मां का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। आशंका है कि पहले दोनों बच्चों की हत्या के बाद मां ने फांसी लगाई होगी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, कुरूद ब्लॉक के धूमा गांव निवासी 26 वर्षीया झरना साहू और उसके दो बच्चों 6 साल के सागर और 4 साल के अक्षय का शव बुधवार सुबह साड़ी से बनाए गए फंदे पर लटका मिला। एक साड़ी से सागर का और दूसरी साड़ी के अलग-अलग फंदे से झरना और अक्षय के शव लटक रहे थे। साड़ी को घर की छत पर लगी ग्रिल से बांधा गया था।

जहां पर शव लटक रहे हैं, वहीं पर सोफा और एक स्टूल भी रखा है। ऐसे में आशंका है कि बच्चों की हत्या के बाद झरना ने खुदकुशी की है, लेकिन एक महिला के लिए दोनों बच्चों को मारकर लटकाना या लटकाकर मारना संभव नहीं है। ऐसे में तीनों की हत्या का भी अंदेशा है। फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। तीनों के शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Next Story