Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम चुनाव पर दिल्ली में संगठन नेताओं से करेंगे रायशुमारी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नई दिल्ली प्रवास के दौरान असम चुनाव की रणनीति बनाने संगठन के नेताओं से मुलाकात करेंगे। कल संगठन के नेताओं से मुलाकात कर वहां के राजनीतिक और अन्य हालात की जानकारी देंगे। असम विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सीनियर आब्जर्वर बनाए जाने के बाद वे जीत के लिए जुटे हुए हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम चुनाव पर दिल्ली में संगठन नेताओं से करेंगे रायशुमारी
X
भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ शासन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नई दिल्ली प्रवास के दौरान असम चुनाव की रणनीति बनाने संगठन के नेताओं से मुलाकात करेंगे। कल संगठन के नेताओं से मुलाकात कर वहां के राजनीतिक और अन्य हालात की जानकारी देंगे। असम विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सीनियर आब्जर्वर बनाए जाने के बाद वे जीत के लिए जुटे हुए हैं। कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर वे 17 फरवरी को असम के दौरे पर रहेंगे। असम में दो दिन रहने के बाद 19 फरवरी को लौटेंगे।

मुख्यमंत्री असम चुनाव के राजनीतिक हालात को लेकर एआईसीसी के नेताओं से मुलाकात करने दिल्ली पहुंच गए हैं। मंगलवार को मुलाकात करने के बाद 17 फरवरी को असम पहुंचकर बूथ स्तर के प्रशिक्षण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। असम में छत्तीसगढ़ की तर्ज पर विधानसभा वार बूथ कमेटियों को सक्रिय करने उन्हें प्रशिक्षण देने का कार्य कांग्रेस के नेता कर रहे हैं। अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री बूथ लेबल प्रशिक्षण कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

चुनाव कार्यक्रम जारी होने के पूर्व असम के सभी विधानसभा क्षेत्रों में माहौल बनाने के कार्य में कांग्रेस विधायक और असम के प्रभारी विकास उपाध्याय जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री ने यहां पर की जा रही तैयारियों से राहुल गांधी को अवगत कराने एक बड़ी सभा भी कराई। सभा के सफल रहने के बाद आगे की तैयारी को लेकर संगठन के बड़े नेताओं से रायशुमारी करेंगे। कांग्रेस सूत्र बताते हैं कि असम में प्रदेश संगठन के कई पदाधिकारी विधानसभा वार बूथ और जिला कमेटी के लोगों को प्रशिक्षित कर रहे हैं। यहां हर बूथ पर युवाओं की टीम बनाकर मतदाताओं तक पहुंचने का कार्य किया जा रहा है।

विभिन्न संगठनों से करेंगे मुलाकात

बताया गया है कि मुख्यमंत्री असम में अपने तीन दिन के दौरे के दौरान 18 फरवरी को विभिन्न समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे। चुनाव के दौरान इन संगठनों का सहयोग लेने के संबंध में भी चर्चा की जाएगी। वहां के उद्योग समूह और चैंबर आफ कामर्स के लोगों से मुलाकात करने का कार्यक्रम तय किया गया है। वहीं मुख्यमंत्री एक-दो स्थानों पर सभा को भी संबोधित करेंगे।

Next Story