Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीरगांव चुनाव : फर्जी वोटिंग पर भारी बवाल, भाजपा का आरोप- कांग्रेस विधायक के बेटे ने CCTV बंद करवाकर डलवाए वोट

निकाय चुनाव के रुझान के पहले बवाल के रुझान आने शुरू हो गए हैं. निकाय चुनाव को लेकर हो रहे आज मतदान में जगह-जगह से छिटपुट बवाल की ख़बरें सामने आई. बीरगांव से फर्जी वोटिंग पर बवाल होने की बात सामने आ रही है.

बीरगांव चुनाव : फर्जी वोटिंग पर भारी बवाल, भाजपा का आरोप- कांग्रेस विधायक के बेटे ने CCTV बंद करवाकर डलवाए वोट
X

रायपुर. निकाय चुनाव के रुझान के पहले बवाल के रुझान आने शुरू हो गए हैं. निकाय चुनाव को लेकर हो रहे आज मतदान में जगह-जगह से छिटपुट बवाल की ख़बरें सामने आई. बीरगांव से फर्जी वोटिंग पर बवाल होने की बात सामने आ रही है.

जानकारी के अनुसार मतदान के बीच बीरगांव के वार्ड नंबर 12 में हंगामा हो गया है. वोट करने पहुंचे महेश दास का आरोप है कि जब वह मतदान करने गया तो उसे बताया गया कि उसका नाम सूची से हटा दिया गया है. इसके अलावा तीन और लोगों को ये कहकर लौटा दिया गया कि उन्होंने पहले ही वोट डाल दिया है. इसके बाद भीड़ ने मौके पर हंगामा कर दिया है.

वार्ड 11-12 रावाभांटा के बवाल में विधायक अजय चंद्राकर और नारायण चंदेल भी पहुंचे. रायपुर के बीरगांव इलाके में फर्जी वोटिंग के नाम पर दोपहर के वक्त बवाल हो गया. भाजपा विधायक ने कहा कि कांग्रेस विधायक का बेटा पंकज शर्मा बूथ के भीतर गया, वहां CCTV बंद करवाकर फर्जी मतदान करवाया और निकल गया. इसी बात को लेकर चंद्राकर, भाजपा के अन्य विधायक नारायण चंदेल के साथ वार्ड नंबर 11 के बूथ के बाहर पहुंच गए. यहां भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त हंगामा कर दिया.




Next Story