Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : PWD के अफसर पर रेप का FIR, बुटीक संचालिका को ड्रग पिलाकर की वारदात

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में PWD के बड़े अफसर द्वारा एक महिला के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी अफसर के खिलाफ अपराध (FIR) दर्ज कर लिया है। पढ़िए पूरी खबर-

बड़ी खबर : PWD के अफसर पर रेप का FIR, बुटीक संचालिका को ड्रग पिलाकर की वारदात
X

बिलासपुर। महंगी साड़ी खरीदने और विभाग में नौकरी लगाने का झांसा देकर PWD के EE के द्वारा बुटीक सेंटर (Boutique center) संचालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, इंजीनियर (Engineer) ने पानी के साथ नशीली दवा (Drug) पिलाकर महिला का शारीरिक शोषण किया है।

अपनी रिपोर्ट में पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी इंजीनियर ने उसे धमकाकर पिछले दो सालों से लगातार शारीरिक शोषण (physical Expliotation) किया है। वह उसे महंगे होटलों (Hotesl) में ले जाकर शारीरिक शोषण करता रहा। खबरों के अनुसार, लोक निर्माण विभाग (Public Works Department) में कार्यरत आरोपी मुख्य अभियंता (EE) का नाम माधेश्वर प्रसाद (EE Madheshwar prasad) है, जिसकी पोस्टिंग इन दिनों कबीरधाम (Kabirdham) जिले में है। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर बिलासपुर के सरकंडा (Sarkanda) थाने की पुलिस ने आरोपी EE के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

खबरों के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि होश में आने पर आरोपी अफसर ने बदनामी का डर दिखाया और सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद लगातार दुष्कर्म करते रहा।

जब ईई का कबीरधाम ट्रांसफर हुआ और महिला को नौकरी भी नहीं मिली तब उसे अपने साथ हुए धोखे और गलत होने का अहसास हुआ। जिसके बाद महिला ने ईई मधेश्वर प्रसाद के खिलाफ सरकंडा थाने में दुष्कर्म का अपराध दर्ज करवाया है। सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि पीडब्लूडी के ईई मधेश्वर प्रसाद के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी को पकड़ने घर पर भी दबिश दी गई थी,लेकिन वह फरार हो चुका था।

और पढ़ें
Next Story