Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायगढ़ में दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद राजधानी में भी अलर्ट

रायगढ़ में कैश लूट की घटना के बाद राजधानी में भी अलर्ट है. एसपी अजय यादव ने सभी सीएसपी और टीआई को बैंकों के कैश वैन की मॉनिटरिंग के निर्देश दिए हैं. कैश वैन के रूट पर विशेष चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं. बता दें कि रायगढ़ में मोटरसाइकिल सवारों ने कैश वैन के चालक और सुरक्षा कर्मी को गोली मारकर 13 लाख रूपए लूट लिए.

रायगढ़ में दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद राजधानी में भी अलर्ट
X

रायपुर. रायगढ़ में कैश लूट की घटना के बाद राजधानी में भी अलर्ट है. एसपी अजय यादव ने सभी सीएसपी और टीआई को बैंकों के कैश वैन की मॉनिटरिंग के निर्देश दिए हैं. कैश वैन के रूट पर विशेष चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं. बता दें कि रायगढ़ में मोटरसाइकिल सवारों ने कैश वैन के चालक और सुरक्षा कर्मी को गोली मारकर 13 लाख रूपए लूट लिए.

इस घटना में वाहन चालक की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रायगढ़ जिला मुख्यालय से आठ किलोमीटर दूर किरोड़ीमल नगर में आजाद चौक स्थित स्टेट बैंक के एटीएम में रूपए डालते समय दोपहर लगभग दो बजे यह घटना हुई. दोनों हमलावर रूपए लूट कर फरार हो गए हैं.

उन्होंने बताया कि इस वारदात में कैश वैन के चालक अरविंद पटेल की मौके पर ही मौत हो गई तथा सुरक्षा कर्मी विनोद पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया. विनोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लुटेरों की खोज के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी गई है.

Next Story