Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bengal Assembly Election 2021: तेजस्वी बोले- ममता को जीताने में लगाएंगे पूरी शक्ति, सीएम ने बिहार को लेकर कही ये बात

Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ जमकर निशाना साधा।

West Bengal Assembly Election 2021 RJD leader Tejashwi Yadav meets CM Mamata Banerjee in Nabana
X

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नबाना में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की।

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनावों की घोषणा हो चुकी है। जिसके चलते बंगाल में सरगर्मियां तेज देखी जा रही हैं। वहीं बिहार की प्रमुख पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) 'RJD' भी बंगाल में पैर जमाने के प्रयास कर रही है। इसी बात के चलते लालू यादव के बेटे एवं राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) ने सोमवार को नबाना (Prophet) में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) से मुलाकात की।

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर लोगों को ठगने का लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां भी जरूरत पड़े हम ममता बनर्जी एवं उनकी पार्टी टीएमसी के साथ खड़े हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा पहला प्रयास होगा कि कि भाजपा को पश्चिम बंगाल में बढ़ने से रोकना। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को बंगाल विधानसभा के चुनावों को जिताने के लिए हम पूरी ताकत लगाएंगे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने भाजपा के खिलाफ भी जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भाजपा ने देश के लोगों को ठगने का काम किया है।

ममता बनीर्जी बोली- भाजपा को बंगाल में कुछ नहीं मिलने वाला

मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राजद नेता तेजस्वी यादव की तारीफों में कसीदे पढ़े। ममता बनर्जी ने कहा कि हम लड़ रहे हैं तो तेजस्वी भाई लड़ रहे हैं। अगर तेजस्वी लड़ रहे हैं तो हम लड़ रहे हैं। यह संदेश भाजपा को जाना चाहिए। आप जान लीजिए बिहार में आपकी सरकार नहीं टिकेगी। बंगाल में भी आपको कुछ नहीं मिलने वाला है।

Next Story