Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार के पूर्णिया में बाइक की चोरी करते हुये चोर का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद

बिहार के पूर्णिया में बाइक की चोरी करते हुये चोर का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं बढ़ती चोरी की वारदातों पर राजद ने स्थानीय जदयू सांसद और भाजपा विधायक की कार्यशैली पर सवाल उठाया है।

बदमाशों ने लड़की को थप्पड़ मारा, पैर पर मोटरसाइकिल चढ़ाकर छुडाई मोबाइल
X
लड़की (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार के पूर्णिया जिले में स्थित टैक्सी स्टैंड पर आज फिर एक बाइक चोरी की गई है। वहीं स्थित ग्रिल-इन होटल के सीसीटीवी कैमरा में बाइक चोरी किये जाने की घटना का वीडियो कैद हो गया है। जिसके बाद बाइक चोरी की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। साथ पूर्णिया जिले में बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर नीतीश कुमार के सुशासन पर स्थानीय राजद ट्वीट कर सवाल उठा रहा है।

साथ ही राजद पूर्णिया लोकसभा सीट से जदयू के स्थानीय सांसद संतोष कुशवाहा और भाजपा विधायक विजय खेमका पर सवाल उठा रहे हैं। राजद ने कहा कि स्थानीय सांसद और विधायक जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों को रोकने के लिये क्या कदम उठा रहे हैं। वहीं पूर्णिया राजद ने कहा कि अगर ग्रिल-इन होटल नहीं होता तो ये बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो पाती।



पूर्णिया में इससे पहले भी आठ अगस्त को रूपौली बाजार परिसर से मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर 80 हजार रुपये चोरी किये जाने का मामला सामने आया था। डोभा फुलकिया बासा निवासी युवक मंजीत कुमार शर्मा ने वारदात को लेकर रुपौली थाने में शिकायत की थी।

पीड़ित युवक ने शिकायत में बताया था कि आठ अगस्त को बिरौली स्टेट बैंक ऑफ इिडिया की शाखा से 80 हजार रुपये निकाल कर मोटरसाइकिल की डिक्की मे रख दिये थे। इसके बाद बजार में कपड़ा दुकांन से कपड़े खरीदने लग में व्यस्त हो गया। लौटकर आने पर मोटर साइकिल की डिग्गी टूटी हुई मिली थी। साथ ही रुपये का थेला गायब था। थेले में आधार काड समेत अन्य जरूरी पेपर भी रखे हुये थे।

Next Story