Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले- नीतीश कुमार हार देखकर हुये हताश, इसलिये जनता का ध्यान भटकाने के लिए हम पर दर्ज कराया झूठा केस

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी हार देखकर हताश हो गये हैं। इसलिये वे जनता का ध्यान भटकाने के लिये हमें झूठे मामलों में नामजद करा रहे हैं।

Bihar Assembly Election 2020: राजद ने लगाया आरोप, नीतीश कुमार हमें 105-110 पर रोकने की कर रहे साजिश
X

Bihar Assembly Election 2020

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के तहत प्रथम चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। जिसके मद्देनजर सूबे में हर सियासी दल किसी भी मुद्दे को भुनाने के प्रयास में जुटा है। पूर्णिया हत्या मामले को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी हार देखकर इतने बेचैन और हताश हैं। इसलिये वे मनगढ़ंत झूठे मामलों में हमें नामजद करा असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्णिया मामले में आरोपी सच स्वीकार कर रहे है। वहीं नीतीश कुमार सूबे की जनता को गुमराह कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार, ऐसी ओछी व निम्नस्तरीय राजनीति लोकहित में नहीं है। इसको लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से अविलंब माफ़ी मांगने की अपील की है।



जानकारी है कि पूर्णिया हत्या मामले में पुलिस द्वारा 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरफ्तार 7 लोगों के बयानों के अनुसार, यह स्पष्ट होता है कि हमारे नामों को राजनीतिक साजिश के तहत मामले में घसीटा गया। तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी ने मेरे भाई तेज प्रताप यादव और मुझ पर झूठे आरोप लगाए। राजद नेता तेजस्वी यादव पूर्णिया में पार्टी के पूर्व राज्य सचिव शक्ति मलिक की हत्या को लेकर स्वयं पर लगे आरोपों को लेकर बोल रहे थे।

पाप का कारोबार छोड़ो व सच्चाई का तीर-धनुष लेकर मैदान में लड़ना सिखो : तेज प्रताप यादव

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी गुरुवार को ट्वीट कर पूर्णिया हत्या मामले को लेकर सत्ताधारियों पर निशाना साधा है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि सत्यमेव जयते। जीत हमेशा सच की ही होती है। अतः हे 'सृजन'-कारी पापियों, पाप का कारोबार छोड़ो और सच्चाई का तीर-धनुष लेकर मैदान में लड़ना सिखो।




Next Story