Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव बोले, वर्चुअल रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने उनके 10 सवालों के नहीं दिये उत्तर

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने आज वर्चुअल रैली के दौरान उनके 10 सवालों के उत्तर नहीं दिये। तेजस्वी ने दावा किया कि सीएम नीतीश कुमार रैली के दौरान परेशान दिखाई दे रहे थे।

तेजस्वी यादव बोले, वर्चुअल रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने उनके 10 सवालों के नहीं दिये उत्तर
X
सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली पर तेजस्वी यादव ने साधा निशाना।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि उन्होंने आज सीएम नीतीश कुमार से 10 सवाल पूछे थे। लेकिन बिहार के सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उनके सवालों का जवाब नहीं दिया। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि वे वर्चुअल रैली 'निश्चय संवाद' के दौरान पूरी तरह से परेशान दिखाई दे रहे थे।

वहीं तेजस्वी यादव ने सोमवार को सीएम नीतीश कुमार द्वारा की गई वर्चुअल 'संवाद रैली' को पूरी तरह से फ्लॉप करार दिया है। वहीं उन्होने बताया कि एक मार्च की रैली भी पूर्व पूरी तरह से फेल रही थी। उसी तरह इस रैली का हाल हुआ है। वहीं तेजस्वी यादव ने दावा किया कि बिहार की जनता ने सीएम नीतीश कुमार को नकार दिया है।



आपको बता दें राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से रैली से पहले विभिन्न सवाल पूछे, जो इस प्रकार हैं...

1. क्या बिहार बेरोज़गारी में नंबर-1 है?

2. क्या गरीबी और पलायन में नंबर-1 है?

3. क्या बदहाल कानून व्यवस्था में नंबर-1 पर है?

4. क्या दलितों के ख़िलाफ अत्याचार में नंबर-1 पर मौजूद है?

5. क्या फिसड्डी शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था में नंबर-1 है?

6. रिश्वतख़ोरी, घोटालों और भ्रष्टाचार में नंबर-1 है?

7. लूट में नंबर-1 है?

8. हत्या में नंबर-1 है?

9. अत्याचार में नंबर-1 है?

10. क्या बलात्कार में नंबर-1 पर है?



राजद प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बिहार से बेरोजगारी को दूर करने की ठानी

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ नवल किशोर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार से बेरोजगारी को दूर करने की ठान ली है। उन्होंने कहा कि युवाओं के सहयोग से बिहार का बेहतर निर्माण करेंगे।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार सिर्फ चेहरे व मोहरे की राजनीति में ही बिहार का 15 साल बर्बाद कर दिया है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि अब इनसे निजात चाहिए, क्योंकि अब बिहार को असली विकास चाहिए।



रोजगार नहीं तो सरकार भी नहीं: युवा राजद

युवा राजद प्रदेश सचिव ओम प्रकाश यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के युवाओं को रोजगार नहीं तो सरकार भी नही। राजद नेता ने सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली के खिलाफ युवाओं द्वारा विरोध जताये जाने की बातें भी बताई हैं। ओम प्रकाश यादव ने कि सीएम नीतीश कुमार अंदर वर्चुअल रैली में फेंक रहे थे। साथ ही बाहर बेरोजगार युवा रोजगार मांग रहा थे।




Next Story