Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत मामला: रिया की याचिका पर अदालत ने तीन दिनों में सभी पक्षों से मांगा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई की। रिया ने स्वयं के खिलाफ पटना में दर्ज मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की याचिका दायर की है। वहीं अदालत ने मामले के संबंध में सभी पक्षों से तीन दिनों के भीतर अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

sushant singh rajput case court seeks response from all parties on riya
X
सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर हुई सुनवाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बुधवार को रिया चक्रवर्ती की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई है। रिया चक्रवर्ती ने स्वयं के खिलाफ पटना में दर्ज मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर गुहार लगाई है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने रिया की याचिका पर सभी पक्षों से तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा है। मामले में अगली सुनवाई एक सप्ताह बाद होगी। अगली सुनवाई के दौरान ही रिया की याचिका पर कोई फैसला अदालत से आने की उम्मीद है।

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका पर सुनवाई के दौरान अदालत में कहा कहा कि केंद्र ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करने वाले बिहार सरकार के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।



अदालत के समक्ष रखा मुंबई पुलिस का रवैया

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने सर्वोच्च न्यायालय को बताया कि मुंबई में बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को केवल सबूत नष्ट करने के लिए क्वारंटीन कर लिया गया हैं। विकास सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से मामले में बिहार पुलिस का सहयोग करने के लिए मुंबई पुलिस को निर्देश देने की भी अपील की।




Next Story