Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश के इस मंत्री को हुआ कोरोना, सूबे में चार बड़े अधिकारियों के संक्रमित मिलने पर मचा हड़कंप

बिहार में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। क्या खास और क्या आम कोरोना कोरोना किसी पर भी रियासत नहीं बरत रहा है। जिसके चलते नीतीश कैबिनेट के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

जानें किन लोगों है कोविड -19 का अधिक खतरा, कहीं आप तो नहीं हैं इस लिस्ट में शामिल
X

जानें किन लोगों है कोविड -19 का अधिक खतरा, कहीं आप तो नहीं हैं इस लिस्ट में शामिल (फाइल फोटो)

बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस (Coronavirus) दिन-प्रतिदिन तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) क्या खास और क्या आम किसी पर रियायत नहीं बरत रहा है। जिसका नतीजा ये है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की कैबिनेट के एक मंत्री को भी कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं प्रदेश के तीन बड़े आईएएस (IAS) और एक आईपीएस (IPS) अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री मदन सहनी (Cabinet Minister Madan Sahni) कोरोना संक्रमित (Corona infected) पाए गए हैं। वित्त विभाग के प्रधान सचिव सिद्धार्थ की रिपोर्ट भी संक्रमित पाई गई है। गृह विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनके अलावा सीएम आवास से संबंधित एक बड़े अधिकारी को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। बिहार में होमगार्ड के कमांडेंट को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जो इस समय ईलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती हैं।

बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित मिली है। जिसके बाद से ही वो अपने घर में ही आइसोलेट हैं। मंत्री मदन सहनी ने गत दिनों अपना स्वास्थ्य खराब होने के चलते अपनी कोरोना जांच कराई थी। जब जांच रिपोर्ट सामने आई तो वो कोरोना संक्रमित पाए गए। तुरंत मंत्री आइसोलेशन में चले गए। वर्तमान में मदन सहनी पटना में अपने सरकारी आवास पर ही रह रहे हैं। जहां डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं। इसके अलावा मंत्री मदन साहनी के एक सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित मिली है।

कोरोना के बढ़ते प्रभाव से सरकार चिंतित

बिहार में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। जिसको लेकर नीतीश सरकार पूरी तरह से चिंतित है। कोरोना को लेकर सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से लेकर तमाम मंत्री लगातार बिहारवासियों से अपील कर रहे हैं। बहुत जरूरी होने पर ही आप अपने घरों से निकलें। खास और आम सभी लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है। इस क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हैं। जो समय-समय पर कोरोना को लेकर सरकार को भी चेता रहे हैं। कोरोना को लेकर सभी जिलों में स्थानीय प्रशासन जागरूकता अभियान चला रहा है। जिससे कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके। लेकिन अमल में लाई जा रही ये सभी कवायद कोरोना के सामने नाकाम साबित हो रही हैं।

Next Story