Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election: राहुल गांधी बिहार की जनता से बोले, सिर्फ महागठबंधन के लिए हो आपका वोट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बार न्याय, रोज़गार, किसान-मज़दूर के लिए आपका वोट हो सिर्फ़ महागठबंधन के लिए।

Bihar Election: राहुल गांधी बिहार की जनता से बोले, सिर्फ महागठबंधन के लिए हो आपका वोट
X

कांग्रेस राहुल गांधी, फोटो फाइल

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पहले चरण के लिए मतदान आज सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। इस दौरान राजनीतिक दलों के नेता बिहार की जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। नेताओं के कहना है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिहार की जनता से महागठबंधन के लिए वोट करने की अपील की है।

आज बदलेगा बिहार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बार न्याय, रोज़गार, किसान-मज़दूर के लिए आपका वोट हो सिर्फ़ महागठबंधन के लिए। बिहार के पहले चरण के मतदान की आप सभी को शुभकामनाएं। आज बदलेगा बिहार।

नेताओं के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज बिहार में पहले चरण के लिए 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान हो रहा है। इसमें राजद के तेजस्वी यादव और लोजपा के चिराग पासवान जैसे युवा नेताओं के दमखम की परीक्षा होगी। बिहार चुनाव में नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। एक तरफ जहां तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच वार-पलटवार का सिलसिला चल रहा है, तो दूसरी तरफ चिराग पासवान भी नीतीश कुमार पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Next Story