Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Patna News: भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल सीएम ममता बनर्जी का पुतला फूंका, दी ये कड़ी चेतावनी

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के विरोध ममता बनर्जी का पुतला फूंका। साथ उन्होंने ममता बनर्जी को चेतावनी भी दी कि सुधर जाओ वर्ना बंगाल की जनता आपको बेदखल कर देगी।

Patna News: भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल सीएम ममता बनर्जी का पुतला फूंका, दी ये कड़ी चेतावनी
X

पटना में भाजपाइयों ने ममता बनर्जी का पुतला दहन किया। 

Patna News: पश्चिम बंगाल में बीते दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा हमला किया गया। जिसके बाद देश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में उबाल है। पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हुये हमले के विरोध में बिहार की राजधानी पटना में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार इसी मामले को लेकर आज पटना में भाजपा के विभिन्न कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध मार्च निकाला। साथ ही जेपी नड्डा के साथ हुई घटना से गुस्साये भाजपा कार्यकर्ताओं ने मामता बनर्जी का पुतला भी फूंक डाला।


बताया जाता है कि इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ में नारेबाजी भी की। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने भी एक गुस्साये भाजपा कार्यकर्ता से भी मामले को लेकर बातचीत की। उस दौरान भाजपा कार्यकर्ता ने बताया कि पुतला दहन के माध्यम से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का चेतावनी दी जा रही है। सुधर जाओ ममता बनर्जी, नहीं तो पश्चिम बंगाल की जनता आपको बंगाल की सत्ता से बेदखल कर देगी। वहीं गुस्साये भाजपा कार्यकर्ताओं ने निशाना साधते हुये कहा कि नहीं सुधरी तो आपको बंगाल छोड़ कर बांग्लादेश जाना पड़ेगा।

Next Story