Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री कपिलदेव कामत का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

कपिलदेव कामत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी भी थे। मधुबनी जिला के बाबूबरही से विधायक रहे कामत सीएम नीतीश कुमार कैबिनेट में पंचायती राज मंत्री थे।

सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री कपिलदेव कामत का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित
X

कपिलदेव कामत निधन

बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री और जनता दल यूनाइटेड के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाने वाले कपिलदेव कामत का बीती रात निधन हो गया है। कपिलदेव कामत कोरोना वायरस से संक्रमित थे। वह पटना एम्स में भर्ती थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिलदेव कामत को पहले से ही किडनी की परेशानी थी और हाल में सांस की तकलीफ के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।

कपिलदेव कामत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी भी थे। मधुबनी जिला के बाबूबरही से विधायक रहे कामत सीएम नीतीश कुमार कैबिनेट में पंचायती राज मंत्री थे। पार्टी ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए ही इस बार उनकी जगह बहू मीना कामत को बाबूबरही से अपना उम्मीदवार बनाया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कपिलदेव कामत के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम का कहना है, कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे। वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत रुप से दुख पहुंचा है। कामत के निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है। सीएम आगे कहा कि कोरोना काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देश के तहत उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Next Story