Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार ने कई हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास किया

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आज करीब 15192.88 करोड़ रुपये की लागत की 14405 योजनाओं का शिलान्यास, कार्यारम्भ और उद्घाटन किया। इस दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से डिप्टी सीएम सुशील मोदी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

nitish kumar laid the foundation stone and inaugurated 14405 schemes worth Rs 15192.88 crore
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को सूबे में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से करीब 15192.88 करोड़ रुपये की लागत की 14405 योजनाओं का शिलान्यास, कार्यारम्भ और उद्घाटन किया। जानकारी है कि बिहार डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी इस कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया।

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर इस कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि की है। साथ ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार सरकार के कई मंत्रियों और सूबे के मुख्य सचिव समेत सूबे के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने इस उद्घाटन कार्यक्रम में भागीदारी निभाई।



नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है बिहार: जदयू

जदयू के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से गुरुवार को ट्वीट कर बताया गया कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास की ओर अग्रसर है। जदयू ने कहा कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की आधारभूत संरचना का अभूतपूर्व विकास किया गया है। जदयू ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा उच्च पथों के निर्माण पर 54,461 करोड़ रुपये खर्च किये जा रहे है।

जदयू ने जानकारी दी की ग्रामीण क्षेत्र में अभूतपर्व विकास कार्य कराये जाने के लिये बिहार सरकार की ओर से ग्रामीण सड़कों के निर्माण पर 34,287 करोड़ रुपये खर्च किये जा रहे हैं। वहीं जदयू ने कहा कि सूबे में बिजली की स्थिति में सुधार करने के लिये भी 48,678 करोड़ रुपये का खर्चा किया जा रहा है। जदयू ने बताया कि जल-जीवन-हरियाली अभियान पर भी बिहार सरकार 24,524 करोड़ रुपये खर्च करने जा रही है।




Next Story