Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेपी नड्डा व नीतीश कुमार सीट बंटवारे को लेकर कल करेंगे मुलाकात, राम विलास पासवान बोले- बेटे चिराग के हर फैसले में हूं साथ

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व सीएम नीतीश कुमार के बीच शनिवार को मुलाकात होगी। जिसमें सीट बंटवारे पर चर्चा होगी। वहीं मुलाकात से पहले केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने बेटे चिराग पासवान के हर फैसले में साथ खड़े रहने की बात कही है।

jp nadda and nitish kumar will meet tomorrow and ram vilas paswan told that I am with chirag paswan in every decision
X
जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच कल होगी मुलाकात।

बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 जैसे-जैसे करीब आ रहा है। वैसे-वैसे ही बिहार में सियासी हलचल तेज होती जा रही हैं। जानकारी है कि शनिवार को विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार के बीच मुलाकात होगी। जानकारी है कि दोनों पार्टियों के दिग्गज नेतों की मुलाकात के दौरान सीट बंटवारे को लेकर बातचीत हो सकती है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने भी ट्वीट कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार आगमन की सूचना दी है। वहीं रंजन ने कहा कि सूबे में चुनाव करीब हैं। इसलिये जेपी नड्डा का बिहार आगमन बेहद महत्वपूर्ण है। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में अन्य दलों ने भी अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं।



मेरा बेटा पार्टी को ऊंचाइयों पर ले जायेगा: राम विलास पासवान

दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने शुक्रवार को ट्वीट कर एलजेपी अध्यक्ष एवं अपने बेटे चिराग पासवान के हर फैसले में साथ खड़े रहने की बातें कही हैं। राम विलास पासवान ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि चिराग पासवान पार्टी को नयी ऊंचाइयों पर ले जायेगा। उन्होंने कहा कि वे चिराग के हर निर्यण में साथ खड़े रहेंगे। राम विलास पासवान ने कहा कि वे जल्द ही ठीक होकर अपनों के बीच आयेंगे।

चिराग पासवान के व्यवहार की पिता ने की सराहना

राम विलास पासवान ने चिराग पासवान के व्यवहार की भी सराहना की है। राम विलास पासवान ने बताया कि जब चिराग को महसूस हुआ कि मेरी तबियत खराब है। तो चिराग ने तुरंत उन्हें अस्पताल में उपचार कराने की सलाह दी। जिसके बाद राम विलास पासवाने अस्पताल में अपनी बीमारी का उपचार करवा रहे हैं। राम विलास पासवान ने खुशी जताते हुये कहा कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है। वह मेरी हर संभव मदद भी कर रहा है। राम विलास पासवान ने कहा कि मेरा खयाल रखने के साथ-साथ चिराग पार्टी के प्रति भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्टा के साथ निभा रहा है।



कोरोना काल में ज्यादा रहा काम, इसलिये नहीं जा सके अस्पताल : राम विलास पासवान

राम विलास पासवान ने बताया कि कोरोना काल में केंद्रीय खाद्य मंत्री के रूप में निरंतर उन्होंने देश को अपनी सेवायें दी थी। उन्होंने कहा कि हर संभव कोशिश की गई। संकट के समय में देश में हर जगह खाद्य सामग्री समय पर पहुंच सके। राम विलास पासवान ने कहा कि इसी दौरान तबियत ख़राब होने लगी। लेकिन उन्होंने कोरोना काल में काम को कोई ढिलाई नहीं दी। जिसकी वजह से वे अस्पताल भी नहीं जा सके।

Next Story