Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

135 दिन हो गये, अब तो बाढ़ प्रभावित बिलखते बच्चों की सुध लें सीएम नीतीश : तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर कहा कि हो गए हैं 135 दिन, अब तो घर से बाहर निकलकर कोरोना और बाढ़ पीड़ित लोखों लोगों, बिलखते बच्चों व मरते मवेशियों की सुध लीजिये। वहीं राजद नेता ने बाढ़ पीड़ितों तक राहत सामग्री नहीं पहुंचने का आरोप लगाया है।

it has been 135 days so now cm nitish should take care of flood affected children tejashwi yadav
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार सोशल मीडिया के जरिये एक बार फिर कोरोना, बाढ़ निपटने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना प्रबंधन में बिहार सरकार की विफलताओं पर अंतरराष्ट्रीय रिसर्च पेपर लिखे जा रहे हैं। इसके बाद तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर प्रार्थना है। आपको घर में रहते - रहते 135 दिन हो गये हैं। कृपया अब तो घर से बहार निकलकर आएं और बाढ़ प्रभावित लाखों लोगों, बिलखते बच्चों, बदहाल बुजुर्गों और मरते मवेशियों की सुध ले लें। तेजस्वी ने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लाखों लोग सड़कों और घरों की छतों पर शरण लिये हुए हैं। इनका हाल जानने वाला कोई नहीं है। तेजस्वी यादव ने बाढ़ पीड़ितों तक राहत और खाद्य सामग्री नहीं पहुंचने का आरोप लगाया है। जिसपर राजद नेता ने बाढ़ प्रभावित लोगों तक राहत व खाद्य सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करवाने की नीतीश सरकार से अपील की है।




याद रहे बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार शाम को ही वीडियो कांफ्रेंसिंग की मदद से बाढ़ प्रभावित इलाकों का हालचाल जाना था। वहीं सीएम ने कोरोना और बाढ़ से निपटने के लिये अधिकारियों को जरूरी दिशा- निर्देश भी दिये थे। सीएम बाढ़ प्रभावित स्थानों पर एंटीजन टेस्ट कराने का निर्देश जारी किया था। साफ, सफाई, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का भी बाढ़ प्रभावित इलाकों में पालन कराने की भी अपील की थी।





भाजपा बिहार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर गुरुवार को जानकारी दी गई कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगों के साथ-साथ मवेशियों के लिये भी एनडीए सरकार संवेदनशील और तत्पर है। सरकार मूक जानवरों को चारा, उपचार मिले, वे सुरक्षित रहें, इसकी पूरी व्यवस्था हो रही है।

Next Story