Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब बदमाशों ने सरपंच के बेटे को भी गोलियों से भून डाला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहार के मोतिहारी जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां बदमाशों ने सरपंच पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

goons killed son of lady sarpanch in motihari bihar crime news in hindi
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना संकट (Corona crisis) के बीच भी बिहार (Bihar) में अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बिहार के मोतिहारी (Motihari) जिले से सामने आया है। मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बाबुटोला नहर के पास बेखौफ बदमाशों ने सरपंच पुत्र (Sarpanch son) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर डाली है। बुधवार को तड़के सुबह शव देखने के बाद हरसिद्धि थाना क्षेत्र (Harsiddhi Police Station Area) में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार बेखौफ बदमाशों (Fearless miscreants) ने हत्या की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया। जिस समय सरपंच पुत्र मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर सवार होकर कहीं के लिए जा रहा था। बाबुटोला नहर के पास मोटरसाइकिल के पास युवक के शव को पड़ा देखकर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त पहाडपुर थाना के सरपंच पुत्र रूपेश तिवारी के रूप में की गई है। हरसिद्धि थाना पुलिस मौके पर जांच-पड़ताल भी की। जहां से पुलिस ने तीन खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए।

बताया जा हरा कि बेटे की हत्या से पहले मनकररिया पंचायत के बिशही निवासी सरपंच उर्मिला देवी के पति सह पूर्व सरपंच उमेश तिवारी का भी मर्डर किया गया था। अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि युवक की हत्या की सूचना पर मौके पुलिस गई हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या की इस घटना से पीड़ित परिवार में चीख-पुकार मची है।

Next Story