Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चुन्नू सिंह बोले - एनएसयूआई अध्यक्ष बिहार के छात्रों को दिलवायेंगे एनडीए सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने बताया कि पटना में संगठन द्वारा 24 सितंबर को 'छात्र अधिकार' सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। जिसमें एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन बिहार के छात्र-छात्राओं को संबोधित करेंगे।

Bihar Assembly Elections 2020: चुन्नू सिंह बोले - एनएसयूआई अध्यक्ष बिहार के छात्रों को दिलवायेंगे एनडीए सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प
X
छात्र नेता चुन्नू सिंह

बिहार में विधानसभा के चुनाव करीब हैं। वहीं सूबे की एनडीए सरकार पर विरोधियों द्वारा लगातार युवा और छात्र विरोधी होने के आरोप लगाये जा रहे हैं। इसी कड़ी बिहार एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष चून्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने शनिवार को हमला बोला है।

चुन्नू सिंह ने कहा कि साथियों आपसे बिहार की स्थिति छिपी हुई नहीं है। एक तरफ हम बाढ़ से परेशान हैं। दूसरी ओर हम कोरोना महामारी से लड़ रहे हैं। चुन्नू ने कहा कि आप बेरोजगारी को देख रहे हैं। लेकिन बिहार में बेरोजगारी से भी ज्यादा हालात शिक्षा को लेकर खराब है।

उन्होंने कहा कि सूबे में एक भी कॉलेज ऐसा नहीं है। जहां ढंग से क्लास चलता हो। एक हॉस्टल की भी सुविधा स्वच्छ नहीं है। जहां ठीक से छात्र और छात्रायें पानी भी पी सकें। तो यह कैसा सुशासन है, यह कैसी व्यवस्था है। इस पर उन्होंने कहा कि फिर ये कैसे विकास की बात करते हैं। इस सभी अव्यवस्थाओं पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से सीधा सवाल पूछा कि आप भी कभी छात्र रहे हैं। आखिर आज बिहार की ऐसी दशा क्यों है।

उन्होंने बताया कि इन्हीं सभी सवालों को लेकर एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज कुंदन बिहार के छात्रों को संबोधित करने वाले हैं। वहीं चुन्नू सिंह ने सभी साथियों से कार्यक्रम में भाग लेकर उसे सफल बनाये जाने की अपील की है।



पटना में 'छात्र अधिकार' सम्मेलन को अन्य संगठन नेता भी करेंगे संबोधित: चुन्नू सिंह

चुन्नू सिंह ने बताया कि पटना के सदाकत आश्रम में 24 सितंबर को एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन का दौरा होने वाला है। उन्होंने बताया कि पटना के सदाकत आश्रम में पूरे बिहार के एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी आयेंगे। जहां 24 सितंबर को छात्र अधिकार सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। छात्र अधिकार सम्मेलन के दौरान एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन बिहार के सभी छात्र-छात्राओं को संबोधित करेंगे। साथ नीरज कुंदन बिहार के सभी छात्र-छात्राओं को भाजपा और जदयू की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलवायेंगे। उन्होंने बताया कि सम्मेलन को संगठन के अन्य नेता भी संबोधित करेंगे।

Next Story