Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिवगंत पिता के जन्मदिन पर चिराग पासवान ने दिल से कही ये बात, लोगों को दिलाया ये भरोसा

बिहार में आज से चिराग पासवान अपनी आशीर्वाद यात्रा का शुरू करेंगे। उससे पहले अपने पिता के जन्मदिन को विश करते हुए चिराग ने लिखा है कि मैं आपको बहुत याद करता हूं व आपके वादे को पूरा करने का प्रयास करूंगा।

Chirag Paswan wished late father Ram Vilas Paswan on his birthday through social media LJP aashirwad yatra bihar politics
X

चिराग पासवान की अपने माता-पिता के साथ फाइल फोटो।

एलजेपी संस्थापक एवं दिवगंत केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (LJP Founder Ram Vilas Paswan) का जन्मदिन है। वहीं इसी अवसर पर उनके बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) आज से बिहार में अपनी आशीर्वाद यात्रा (LJP aashirwad yatra) का शुरू करने जा रहे हैं। आशीर्वाद यात्रा (Chirag Paswan aashirwad yatra) शुरू करने से पहले बेटे चिराग पासवान ने अपने पिता के जन्मदिन को ट्वीट संदेश के माध्यम से विश किया है। चिराग पासवान ने अपने संदेश में लिखा कि आप की बहुत याद आती है। मैं आप को दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्तिथि में लड़ते देख आप भी दुखी हो रहे होंगे। आप ही का बेटा हूं, हार नहीं मानूंगा। मैं जानता हूं कि आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है।

इस भावुक संदेश के साथ चिराग पासवान ने अपने पिता की दो तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में चिराग अपने पिता रामविलास के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में चिराग पासवान अपने माता पिता दोनों के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

याद रहे पिछले वर्ष लंबी बीमारी की वजह से केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन हो गया था। रामविलास पासवान के निधन के बाद उनका यह पहला जन्मदिन है। उन्होंने अपने कठिन संघर्ष से जिस एलजेपी पार्टी को खड़ा किया था, वहीं पार्टी इन नौ महीने में पारिवारिक कलह की वजह से टूटने की हालत में जा पहुंची है। वहीं राम विलास पासवान जी के बेटे होने के नाते चिराग पासवान की यह जिम्मेदारी बनती है कि वे अपने पिता की सियासी विरासत और पार्टी को टूटने से बचाएं। जिसके लिए आज से ही चिराग पासवान बिहार में आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करने जा रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story