Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: चिराग बोले- पीएम नरेंद्र मोदी को मजबूत बनाने के लिये मेरे प्रत्याशियों को दें सहयोग

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से बिहारी फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020 तैयार किया है। इसकी मदद से चिराग पासवान ने बिहार को पहले स्थान पर लाये जाने की बातें कही हैं।

chirag paswan seeks cooperation for his candidates to strengthen hands of pm modi
X
एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के बेटा चिराग पासवान द्वारा शनिवार पत्र जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना की गई है। चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक सांसद के तौर पर कार्य करने का मौका मिला है। जिस पर चिराग पासवान ने गर्व जताया है। चिराग पासवान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को उनके कुशल नेतृत्व के लिये उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है।

चिराग पासवान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत का परचम पूरी दुनिया में लहराया है। चिराग पासवान ने कहा कि आज हम गर्व से कहते हैं कि हम भारतीय हैं। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा आम जनता के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिये भी विभिन्न कदम उठाये गये हैं।

चिराग पासवान ने दावा किया कि पीएम मोदी की प्ररेणा से 'बिहार फर्स्ट बिहार फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020' तैयार किया

वहीं चिराग पासवान ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेते हुये लोक जन शक्ति पार्टी 'एलजेपी' द्वारा 4 लाख बिहार वासियों के सुझाव को लेकर 'बिहार फर्स्ट बिहार फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020' तैयार किया गया है।

वहीं चिराग पासवान ने कहा कि इसकी मदद से बिहार एवं प्रदेश के लोगों को पहले स्थान पर लाया जा सकता है। चिराग पासवान ने कहा कि मुझे आशा ही नहीं अपितु विश्वास है कि बिहार को फर्स्ट बनाने के लिये एवं बिहार की खोई अस्मिता को लौटाने के लिये आप सभी मुझे अपना आशीर्वाद देंगे। ताकि मेरे सभी प्रत्याशी पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत कर सकें।




Next Story