Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: बुजुर्ग व्यक्ति को चारपाई पर लेकर मतदान केंद्र पहुंचे परिजन, कराया मतदान - देंखे वीडियो

Bihar Assembly Elections 2020: कटिहार में परिजन एक बुजुर्ग व्यक्ति को उसकी चारपाई समेत एक मतदान केंद्र पर लेकर पहुंचे। जहां परिजनों द्वारा बुजुर्ग व्यक्ति को मतदान कराने में मदद की गई।

bihar elections family members reach polling booth with elderly person on bed video watch
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कटिहार में चारपाई समेत बुजुर्ग को एक मतदान केंद्र पर लेकर पहुंचे परिजन।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में शनिवार की सुबह से अंतिम चरण में विधानसभा की 78 सीटों के लिये वोट पड़ रहे हैं। वहीं कटिहार से एक बड़ी ही गजब की तस्वीर एवं मानवता की मिसाल निकलकर सामने आई है। जानकारी के अनुसार कटिहार में एक बीमार एवं बुजुर्ग व्यक्ति को उसके परिजनों द्वारा उसकी चारपाई समेत एक मतदान केंद्र में लेकर पहुंचा गया। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जाता है कि इस दौरान उस बुजुर्ग व्यक्ति को कोई दवाई भी चढ़ाई जा रही थी। मतदान केंद्र पर बुजुर्ग व्यक्ति के साथ वह दवाई वाली तस्वीर भी सामने आई। बताया जाता है कि परिजनों ने ऐसा इसलिये किया कि उनके बुजुर्ग व्यक्ति का वोट खराब ना चला जाये। जानकारी है कि उस बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने परिजनों की मदद से अपने मताधिकार का प्रयोग कर दिया है।



बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने मुजफ्फरपुर में डाला अपना वोट

दूसरी ओर मुजफ्फरपुर के एक मतदान केंद्र पर बिहार के मंत्री एवं भाजपा सुरेश शर्मा द्वारा वोटिंग कर देने की खबरें निकलकर सामने आई हैं। बताया जाता है कि बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने मुजफ्फरपुर के बूथ नंबर 94 में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इस दौरान सुरेश शर्मा ने मतदाताओं को वोटिंग के प्रति जागरूक करने के लिये संदेश भी जारी किया। सुरेश शर्मा ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये कहा कि सभी लोगों से मेरी यह अपील है कि मुजफ्फरपुर शहर को सुंदर बनाने के लिए मतदान करने जरूर आएं। विकास के लिए मतदान करें।


किशनगंज में सुबह को देखी गई लम्बी-लम्बी मतदाताओं की लाइन

इसके अलावा अंतिम चरण के विधानसभा के चुनावों के लिये हो रहे मतदान के दौरान किशनगंज में शनिवार की सुबह से भीड़ दिखी गई। किशनगंज में सुबह से वोटिंग के लिये लोग पहुंचने शुरू हो गये। वहां मतदान केंद्र पर लम्बी-लम्बी लाइनों में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते हुये नजर आये।



Next Story