Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोनावायरस: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी कोरोना संक्रमित पाये गये, रूडी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जताई चिंता

कोरोनावायरस: भाजपा नेता एवं बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। सुशील मोदी ने स्वयं ट्वीट कर इस बात जानकारी दी है। वे इलाज के लिये पटना एम्स में भर्ती कराये गये हैं। वहीं उनके स्वास्थ्य को लेकर भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने चिंता जाहिर की है।

bihar deputy cm sushil modi corona infected
X

बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील मोदी 

कोरोनावायरस: बिहार में कोरोना वायरस सियासी गलियारों में भी अपना कहर बरपाता नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी की गुरुवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। उनको कोरोना संक्रमण के उपचार के लिये पटना के एम्स में भर्ती करवाया गया है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बिहार में इस समय विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त प्रचार-प्रसार चल रहा है। वहीं बिहार में सुशील मोदी को बिहार में भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' के कद्दावर नेता के तौर पर माना जाता है। बिहार में आगामी चुनावों के मद्देनजर भाजपा के लिये यह अच्छा संकेत नहीं है। आपको बता दें, इस दौरान भाजपा नेता सुशील मोदी चुनावों के सिलसिले में बिहार के विभिन्न जिलों में घूम रह थे। साथ अन्य एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं से मिल जूझ रहे थे। इस खबर के सामने आने से बिहार में बेचैनी का माहौल है।

सारण सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने भी ट्वीट के माध्यम से सुशील मोदी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने स्वयं के कोरोना वायरस से संक्रमित होकर पटना एम्स में भर्ती होने की सूचना दी है। बिहार की जनता की ओर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।


बिहार एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष चुन्ना सिंह ने सुशील मोदी के कोरोना संक्रमित होने पर तंज कसा है। चुन्ना सिंह ने कहा कि निर्मला सीतारमण से निवेदन किया है कि वे कोरोना वैक्सीन जल्द उपलब्ध करा दें। कोरोना वैक्सीन का सबसे ज्यादा जरूरत सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी के लिये है। निर्मला जी बिहार के लोग सीधे होते है इसका मतलब ये नही की आप कुछ भी बोल दीजिये समय जबाव देगा।

Next Story