Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले- एनडीए बेरोजगारी को दरकिनारे कर निजी हमलों पर उतारू

बिहार विधान सभा चुनाव 2020: राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की 60 फ़ीसदी आबादी युवा है। वहीं एनडीए बेरोजगारी के मुद्दे को दरकिनार कर रहा है। वे निजी हमले बोल रही है।

Exit Polls: बिहार में तेजस्वी यादव बने पहली पसंद, नीतीश कुमार की मुसीबतें बढ़ी
X

राजद नेता तेजस्वी यादव

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावी प्रचार-प्रसार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने सोमवार को ट्वीट कर एनडीए को निशाने पर लिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए बेरोजगारी व मौलिक तथ्यों को दरकिनार करने का प्रसास कर रहा है। साथ ही वो व्यक्तिगत आलोचना करने पर उतारू है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि इस पर वो क्या कह सकते हैं? तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर कोई कमी है तो एनडीए को नेतृत्व कुशलता, नीतिगत फ़ैसलों व वैचारिकता की आलोचना करनी चाहिए ना कि व्यक्तिगत। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की 60 फ़ीसदी आबादी युवा है। एनडीए को युवा का वोट चाहिए, लेकिन नेता नहीं।



पीएम मोदी मोतिहारी आये पर चीनी मिल एवं चाय पर कुछ नहीं बोले: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने इससे पहले ट्वीट कर रविवार को बिहार पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 में मोतिहारी की चुनावी सभा में कहा था कि वो मोतिहारी की बंद चीनी मिल को शुरू करवायेंगे। वहीं उन्होंने जनता को भरोसा दिया था कि जब वो अगली बार मोतिहारी आयेंगे तो उसी चीनी मिल में बनी चीनी की ही चाय पियेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आज 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए। लेकिन उस बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले?

बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है?

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने ने यह नहीं बताया कि ड़बल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? तेजस्वी यादव ने पूछा कि बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? एनसीआरबी के आंकड़ों में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है?

Next Story