Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: सहरसा में एक मतदान केंद्र पर तकनीकी खराबी आने से मतदान में देरी

सहरसा में मतदान केंद्र संख्या-149 पर तकनीकी खराबी आने के मामले पर मतदान केंद्र के पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट ने अपनी ओर से प्रतिक्रिया दी है।

bihar assembly elections 2020 polling started technical fault at a polling station in saharsa
X

सहरसा में एक मतदान केंद्र मे बाहर मतदाताओं की लगी लम्बी लाइन।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में शनिवार को सुबह 7 बजे से विधानसभा के चुनावों के लिये अंतिम एवं तीसरे चरण के लिये वोटिंग हो रही है। जानकारी के अनुसार तीसरे चरण में मिथिलांच, सीमांचल और कोसी क्षेत्र की 78 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है। वहीं खबर है कि सहरसा में मतदान केंद्र संख्या-149 पर तकनीकी खराबी आने की वजह से मतदान में देरी हुई। मतदान केंद्र पर मतदाताओं की लम्बी-लम्बी लाइन लग गई हैं। सुबह से ही मतदाताओं में वोटिंग के लिये क्रेज नजर आ रहा है। इस मतदान केंद्र पर बुजुर्ग, महिलायें और पुरूष सभी मतदाता लाइनों में लगकर अपनी बारी को इंतजार करते हुये दिखाई दे रहे हैं।

वहीं सहरसा में मतदान केंद्र संख्या-149 पर तकनीकी खराबी आने के मामले पर मतदान केंद्र के पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट ने अपनी ओर से प्रतिक्रिया दी है। मतदान केंद्र के पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट ने बताया कि तकनीकी व्यवधान को दूर करने के लिए कंट्रोल रूम से संपर्क किया है व आई खामी को दूर करने के लिये तकनीकी कर्मी आ गए हैं। थोड़ी देर में तकनीकी खराबी ठीक हो जाएगी। साथ ही मतदान केंद्र पर सुचारू रूप से वोटिंग शुरू हो जायेगी।



Next Story