Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: राजद विधायक सुदय के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे, वीडियो वायरल

Bihar Assembly Elections 2020: जहानाबाद से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक सुदय यादव के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगे है। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

bihar assembly elections 2020 murdabad slogans against rjd mla video viral
X

जहानाबाद में राजद विधायक के खिलाफ में स्थानीय लोगों ने लगाये नारे।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में धीरे-धीरे विधानसभा चुनावा अपने चरम पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें बिहार में पहले चरण के लिये मतदान 28 अक्टूबर को होना है। इस बीच बिहार में चुनावों की सरगर्मी के बीच जगह-जगह जनता द्वारा अपने प्रतिनिधियों 'विधायकों एवं मंत्रियों' के खिलाफ नाराजगी जाहिर किये जाने मामले भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला जहानाबाद जिले से सामने आया है। जहानाबाद से राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के विधायक सुदय यादव के खिलाफ स्थानीय लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाये हैं। जानकारी है कि स्थानीय लोग अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर विधायक सुदय यादव से नाराज हैं। जिसका विरोध जताते हुये नाराज लोगों ने विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद की नारेबाजी की। विधायक के खिलाफ हुई नारेबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। आपको बता दें राष्ट्रीय जनता दल के वर्तमान विधायक सुदय यादव का मुकाबला बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा से हो रहा है। याद रहे कुछ दिन पहले स्थानीय लोगों द्वारा शिक्षा मंत्री के खिलाफ भी नारे लगाये जाने का वीडियो वायरल हुआ था।



छपरा में भाजपा विधायक के खिलाफ लगे नारे, वीडियो वायरल

बिहार के छपरा जिले से भी स्थानीय विधायक के विरोध का मामला सामने आया है। जानकारी है कि छपरा में जब भाजपा विधायक जनता के बीच वोट मांगने गए। इस दौरान जनता ने विधायक से काम का हिसाब मांगा, साथ ही उन्होंने विधायक को वापस जाने के भी नारे लगाए। मामल को वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।



कृषि मंत्री की सभा के दौरान भी हुआ था हंगामा

बिहार में इससे पहले भी जनता द्वारा अपने प्रतिनिधियों के खिलाफ विरोध जताये जाने के मामले सामने आ चुके हैं। याद रहे इससे पहले भी बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार के खिलाफ एक सभा के दौरान स्थानीय लोगों ने नारेबाजी की थी। औरंगाबाद की सभा में उस दौरान कृषि मंत्री प्रेम कुमार के साथ क्षेत्रीय विधायक मनोज शर्मा भी मौजूद थे। बताया जाता है कि उपद्रवियों से कृषि मंत्री प्रेम कुमार और विधायक मनोज शर्मा को सुरक्षा कर्मियों और पुलिस ने बचाया था। भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी।

Next Story