Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोजपुरी सिनेमा में करियर बनाने गई थी युवती, शारीरिक संबंध बनाकर कर दिया गर्भवती

यूपी के काशी से भोजपुरी सिनेमा में हीरोइन बनने का सपना लिए बिहार की राजधानी पटना पहुंची एक युवती का ऐसा हाल कर दिया गया है। जिसकी वो स्वप्न में भी कल्पना नहीं कर सकती है। पटना में युवती एक ऑटो ड्राइवर चंगुल में फंस गई। जिसने युवती के साथ तीन महीनों से शारीरिक संबंध बनाए।

सप्ताह में इस दिन भूलकर भी ना बनाएं शारीरिक संबंध, लगता है पाप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी (UP) के काशी 'वाराणसी' (Varanasi) से भोजपुरी सिनेमा में अभिनेत्री (Actress in bhojpuri cinema) बनकर अपना करियर बनाने का सपना देख रही एक युवती के बिहार की राजधानी पटना (Patna, the capital of Bihar) पहुंचकर सपने चूर-चूर हो गए हैं। क्योंकि युवती को पटना में किसी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri movie) में काम तो नहीं मिला। लेकिन यहां पर युवती (Girl) को जीवन भर के लिए ऐसा गम मिल गया है। जिसकी कभी उसने अपने सपनों में भी कल्पनाएं नहीं की होगी। जिसको वह युवती शायद ही अपने जीवन में भूल पाए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पटना में युवती एक ऑटो ड्राइवर (Auto driver) चंगुल में फंस गई थी। इस बीच ऑटो ड्राइवर उस युवती का करीब 3 महीने तक लगातार शारीरिक शोषण (physical torture) करता रहा। इस क्रम के चलते भोजपुरी सिनेमा में हीरोइन बनने आई युवती गर्भवती (Damsel pregnant) भी हो गई। ऑटो चालक को जब युवती के गर्भवती हो जाने के बारे में पता चला तो उसने युवती का गर्भपात भी करवा दिया। अब उक्त ऑटो ड्राइवर उस युवती को पहचान भी नहीं रहा है। अब दुखी होकर युवती ने पटना के फुलवारीशरीफ पुलिस थाने में ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है।

इस मामले पर फुलवारीशरीफ थाना पुलिस (Phulwari Sharif Police Station) का कहना है कि इस प्रकरण से जुड़े हर पहलू पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। फुलवारीशरीफ थाना में दर्ज कराई शिकायत में युवती ने कहा है कि वो भोजपुरी फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए यूपी के वाराणसी से पटना आई थी। भोजपुरी फिल्मों में कार्य ताशने के क्रम में वो पटना बोचाचक में रहने लगी। इस बीच युवती की पहचान एक ऑटो ड्राइवर से हो गई। ऑटो चालक ने युवती को अपने प्रेम प्रसंग के चंगुल में फांस लिया। इस बीच युवती और ऑटो चालक दोनों का प्रेम परवान चढ़ा। युवती से ऑटो चालक ने शादी करने का वादा किया।

इसके साथ ऑटो चालक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया। इस बीच ऑटो चालक तीन महीने तक युवती के साथ लगतार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी सिलसिले के दौरान युवती गर्भवती भी हो गई। इस पर ऑटो चालक ने युवती का गर्भपात भी करवा दिया। लेकिन अब ऑटो चालक युवती को पहचाने के लिए भी राजी नहीं है। अब लाचार युवती न्याय मांगने के लिए पुलिस तक जा पहुंची है।

Next Story