Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदला रिव्यू : एक बार फिर सबको चौंका देगी अमिताभ और तापसी की जोड़ी

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ''बदला'' आज देश भर कि सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म ''बदला'' एक ''मर्डर'' ''सस्पेंस'' और ''थ्रिलर'' के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जबरदस्त एक्टिंग का नमूना है।

बदला रिव्यू : एक बार फिर सबको चौंका देगी अमिताभ और तापसी की जोड़ी

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' आज देश भर कि सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म 'बदला' एक 'मर्डर' 'सस्पेंस' और 'थ्रिलर' के साथ साथ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जबरदस्त एक्टिंग का नमूना है । शुरुआत से लेकर आखिर तक फिल्म का सस्पेंस दर्शकों को अपनी सीट से हिलने नहीं देगा और फिल्म का क्लाइमैक्स देख दर्शकों की आँखें फटी की फटी रह जाती हैं । 'बदला' स्पेनिश थ्रिलर फिल्म 'THE INVISIBLE GUEST ' का रीमेक है जो 2016 में आयी थी ।

फिल्म की कहानी

बदला कहानी है एक इंडिपेंडेंट लड़की तापसी पन्नू (नैना) की जो अपने लवर के साथ रहती है एक दिन नैना अपने होटल रूम में सोकर उठती है और पाती है कि उसके बॉयफ्रेंड की लाश उसके पास पड़ी होती है। खुद को उसके खून के इल्जाम से बचाने और मर्डर की असली वजह जानने के लिए नैना अपना केस एक नामचीन वकील अमिताभ बच्चन (बादल गुप्ता) को देती है । बादल गुप्ता केस की इन्वेस्टीगेशन के दौरान ऐसे ऐसे खुलासे करते हैं कि दर्शक हैरान रह जायेंगे ।

फिल्म क्यों देखे

'बदला' एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है ऐसी फिल्मों में अच्छा सस्पेंस फिल्म को और भी बेहतर बनता है । इस फिल्म में अमिताभ और तापसी की एक्टिंग शानदार है जिसकी सब तरफ चर्चा हो रही है । फिल्म की कहानी दमदार है इसलिए अगर आप मर्डर मिस्ट्री फिल्मों के शौकीन हैं तो यक़ीनन 'बदला' आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है ।

क्यों न देखें

एक्टिंग,सस्पेंस और स्टोरी के लिहाज से 'बदला' एक शानदार फिल्म है लेकिन अगर आप कुछ लाइट मूड फिल्म देखना चाहते हैं या सस्पेंस फिल्मों के शौकीन नहीं हैं तो 'बदला' आपके लिए नहीं है। सस्पेंस फिल्मों की उम्र कम होती है क्यूंकि एक बार मिस्ट्री का राज खुल जाने के बाद फिल्म देखने का कोई खास मजा नहीं रहता इसलिए भी फिल्म इस पॉइंट्स पर मार खा सकती है।

डायलॉग और गीत संगीत

फिल्म बदला के डायलॉग दमदार है जिनमें अमिताभ बच्चन की आवाज और भी जान डाल देती है फिल्म के टाइटल की टैग लाइन ' हर बार माफ़ कर देना सही नहीं होता' काफी पॉपुलर हो रही है। राज वसंत द्वारा लिखे डायलॉग असरदार हैं। फिल्म बदला का म्यूजिक दिया है अमाल मालिक,अनुपम रॉय और क्लिंटन सिराजो ने जो की साधारण है। फिल्म में कुल 5 गाने हैं जिनमें' क्यों रब्बा' अच्छा है और सुना जा रहा है।

हाईलाइट

'बदला' फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट है फिल्म का कलाइमेक्स, फिल्म का कलाइमेक्स इस तरह से बनाया गया है कि फिल्म देखते वक़्त दर्शकों का मुँह खुला का खुला रह जायेगा । दर्शक अपनी सीटों पर स्तब्ध रह जायेंगे । मर्डर मिस्ट्री फिल्मों में कलाइमेक्स सबसे अहम् होता है और 'बदला' फिल्म का कलाइमेक्स शानदार है।

डायरेक्शन एंड प्रोडक्शन

फिल्म 'बदला' के डायरेक्टर सुजॉय घोष हैं और प्रोडूसर शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान हैं। फिल्म को रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और कहानी को सुजॉय घोष ने ही संवारा है। फिल्म 'बदला' में अमिताभ बच्चन और तापसी के अलावा अमृता सिंह, प्रकाश राज, पंकज त्रिपाठी और टोनी लीयूक अहम् किरदारों में हैं ।
Next Story
Top